कॉलेज के फेयरवेल पार्टी में लड़कियों ने दिखाया स्वैग, किया साड़ी में जोशीला डांस- वीडियो वायरल

कॉलेज के फेयरवेल पार्टी में लड़कियों ने दिखाया स्वैग, किया साड़ी में जोशीला डांस- वीडियो वायरल

सब स्कूल कॉलेज में हर साल फेयरवेल पार्टी (विदाई समारोह) होते है। स्कूल कॉलेज में पढ़ने वाले सीनियर के पढ़ाई खत्म होने के बाद सब जूनियर साथ मिलकर एक पार्टी देते है जो फेयरवेल पार्टी होता है। इस पार्टी में सारे जूनियर मिलकर तरह तरह के गाने पर डांस करना, गेम्स खेलना सब तरह के इंटरटेमेंन्ट का बंदोबस्त करते हैं। ऐसा ही कुछ वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दो लड़कियाें ने कालेज के फेयरवेल पार्टी में बेहतरीन डांस करती दिख रही है।

विदाई समारोह में लड़कियों ने किया शानदार डांस

वायरल वीडियो में से एक वीडियो यह भी है जहां लड़कियां अपने कॉलेज के विदाई समारोह में भिन्न भिन्न गाने पर डांस करती दिख रही हैं। वायरल वीडियो में पहले एक लडकी बॉलीवुड के फेमस गाने “परमसुंदरी “पर स्टेज पर जबरदस्त डांस कऱती है। कुछ समय बाद दूसरी लड़की बॉलीवुड के मशहूर गाना “चका चक” पर बेहतरीन अंदाज में डांस करती दिखती है। दोनों लड़कियों के डांस के बाद तीसरी लडकी के साथ मिलकर साउथ गाने पर डांस करती है उसके बाद बॉलीवुड का गाना “देशी गर्ल”पर और तरह तरह के बॉलीवुड गाने पर जबरदस्त डांस परफॉमस की है लोगों को इनका एक डांस स्टेप काफी पंसद किया गया है।

देखें डांस वीडियो

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर @Aakanksha Patel  नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड की गयी थी। इस वीडियो तो अब तक 13 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 57 हज़ार से ज्यादा लोगों ने पंसद किया है। लोगों ने जमकर कमेंट भी किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *