दुर्गा पूजा में काजोल के साथ सरेआम उनके अंकल ने की ऐसी हरकत, खुद काजोल भी हुई शर्मिंदा- वीडियो वायरल

दुर्गा पूजा में काजोल के साथ सरेआम उनके अंकल ने की ऐसी हरकत, खुद काजोल भी हुई शर्मिंदा- वीडियो वायरल

बॉलीवुड स्टाइल भी नवरात्रि में दुर्गा पूजा पर बेहद ज्यादा विश्वास करते हैं और लोग दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचे रहते है। पूजा पाठ के पंडालों में आप देख सकते हैं बॉलीवुड स्टार भी पहुंचे रहते हैं और मां दुर्गा की पूजा अर्चना करते हैं। इनसे जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों देखने को मिलना है। जिसमें आप काजोल को पूजा पंडाल में पहुंचे हुए देखेंगे और इसी पंडाल में उनके साथ कुछ ऐसी हरकत होती है जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं रेड कलर की साड़ी पहने पूजा के पंडाल में काजोल देवगन भी पहुंची है जो दुर्गा पूजा को खूब इंजॉय कर रही है। वैसे भी बंगाली लोग दुर्गा पूजा को बेहद ज्यादा महत्व देते हैं। काजोल भी एक बंगाली हैं वह भी दुर्गा पूजा को बेहद ज्यादा महत्व देती हैं। पंडाल में पहुंची काजोल पूजा अर्चना करने के बाद लोगों से मिलती भी है। आप देख सकते हैं वहां कई सिनेस्टार हैं इनमें से अनुराग बासु जो आपको शंख बजाते हुए नजर आ जाएंगे। यह एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। ऐसे कई सिनेस्टार वहां मौजूद हैं इसी दौरान काजोल एक शख्स से मिलने जाती हैं जो मिल के वक्त काजोल से इतना टाइट हग करते हैं कि देखकर हर कोई चौक जा रहा है।

काजोल दिखीं uncomfortable 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को काफी हैरानी हो रही है कि एक फॉर्मल तरीके से मिलने की वजह बन अंकल काजोल को बेहद टाइट हग कर रहे हैं। वह भी काफी लंबा शायद इससे काजोल भी अनकंफरटेबल फील कर रही है। उनके चेहरे से लग रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जैसे यूट्यूब अकाउंट@ filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 99k व्यूज आए हैं इस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *