जिम में जबरदस्त वर्कआउट करते हुए सारा अली खान का हॉट वीडियो हुआ वायरल

जिम में जबरदस्त वर्कआउट करते हुए सारा अली खान का हॉट वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने अंदाज से कहीं ज्यादा अपनी प्यारी हंसी के लिए फैंस के बीच मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान स्टार किड्स है लेकिन बावजूद इसके अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपना नाम बना लिया है। सारा एक ऐसी अदाकारा बन चुकी है जिनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहने काफी वाली एक्ट्रेस हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर वीडियो और फोटो शेयर किया करती है। आप देखेंगे वह अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ ज्यादा फोटो और वीडियो बनाकर शेयर करती हैं। वह कहीं भी होती हैं तो अपनी हंसी और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

बेहद ही हॉट लुक में किया जिम वर्कआउट 

सारा अली खान किसी भी इवेंट में पहुंचती है तो अपनी बोल्ड और अंदाज से वहां महफ़िल में रंग जमा देती हैं। लेकिन आज जो वीडियो वायरल हुआ है उसमे ये जिम में गजब का वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं। आप देखें कि ये नील रंग के जिम ड्रेस में नज़र आ रही हैं और काफी हार्ड वर्कआउट कर रही हैं। इनका पूरा शरीर पसीने से तर बतर हो गया है लेकिन सारा का बोल्ड लुक भी काफी बेहतरीन लग रहा है। वैसे एयरपोर्ट पर सारा अली खान को कैजुअल लुक में स्पॉट किया जाता है लेकिन जिम लुक में भी यह कहर ढाती नज़र आ रही हैं।

देखें वीडियो 

जहां हम ब्लैक कलर के वन पीस ड्रेस में पहुंचे उन्हें देखते ही पेपर आरजी चिल्लाने लगे। आप देख सकते हैं पोज देते हुए काफी से*क्सी लग रही थी। वही वह बेबाक अंदाज की लड़की है अपनी बात को कहना और वह भी बिना झिझक के साथ सारा का यह स्टाइल फैंस का दिल जीत लेती है। चुलबुली नटखट से सारा सबको पसंद आती है। जहां पर रहती हैं अपनी नटखट अंदाज से भी लोगों को हंसा ही रहती हैं और चुलबुले अंदाज से थोड़ी मस्ती भी करती नजर आ ही जाती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *