केवल 1 फीट के कपड़े से बदन ढककर निकली दिशा पाटनी, दिखने लगा ऊपर का- देखें वीडियो

केवल 1 फीट के कपड़े से बदन ढककर निकली दिशा पाटनी, दिखने लगा ऊपर का- देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर अपनी हॉट लुक के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। उनका बोल्ड अंदाज और उनकी प्यारी सी स्माइल लोगों को खूब पसंद आती है। दिशा पाटनी काफी कम वक्त में अपने चाहने वालों के दिल में जहां बना ली उन्हें अपनी बेहतरीन एक्टिंग और कई हिट फिल्मों से चाहने वालों के दिलों में जगह बना ली है। एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में आ गई हैं। इस दौरान दिशा पाटनी का लेटेस्ट लोग तो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लेटेस्ट लुक में दिशा पाटनी का बोल्ड अंदाज

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं। दिशा पाटनी बेहद ही बोल्ड टॉप पहन रखा है इस लुक को देखने के बाद लोगों को कहना है। पहली झलक में ऐसा लगा जैसे एक्ट्रेस ने अपने बदन को ढकने के लिए अंजुमन का सहारा लिया हुआ है। हालांकि दिशा पाटनी डिजाइनर टॉप पहने हुए हैं जिसमें वह अपने टोंड बॉडी प्लान करके देख नजर आ रही है। दिशा में इस दौरान अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए शॉर्ट्स और हाई हील्स बना हुआ है। ड्रेस के साथ दिशा हॉर्ट शेप ईयरिंग पहनी थी। टॉक ऑफ़ द टाउन बने हुए हैं मेकअप की बात करें तो मिनिमल मेकअप के साथ अपने लोग को और भी बोल्ड बना दिया है।

इस बुकिंग देश अब हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही है। दिशा पाटनी जब भी पर्दे पर आते हैं उन्हें देखते ही रह जाते हैं। एक्ट्रेस का बोल अंदाज और उनकी प्यारी सी स्माइल दिल जीत लेती है। अपनी फिल्मों के अलावा अपनी ड्रेसिंग सेंस और पुलिस से भी वह सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। उसको हमेशा ही नहीं जाता है इस तस्वीर के लिए ही को बढ़ा दिया। दिशा में जल्द ही एक विलेन रिटर्न्स 2 में देखी जा सकती ।है

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *