हुमा कुरैशी ने इवेंट में बढ़ाई गर्मी, रेड ड्रेस में दिखा बेहद हॉट रूप, देख यूजर्स को आने लगा पसीना

हुमा कुरैशी ने इवेंट में बढ़ाई गर्मी, रेड ड्रेस में दिखा बेहद हॉट रूप, देख यूजर्स को आने लगा पसीना

सिनेस्टार से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर तमाम देखने को मिलती है। यह स्टार अपनी फैशन सेंस अपनी फिटनेस और अपने लुक की वजह से छाए रहते हैं। सोशल मीडिया इन्हें इनके फैंस से सीधे जोड़ देती है। ऐसे में सोशल मीडिया का उपयोग सिने स्टार भी करते हैं। कभी अपने लुक को लेकर तो कभी अपनी ड्रेस को लेकर कोई ना कोई वीडियो और फोटो शेयर किया करते हैं। जिस पर चर्चाएं होने लगती है।ऐसी ही बेहद ही हॉट सिने स्टार है। हुमा कुरैशी जिनकी अदाएं इनका फैशन सेंस और जिनका बेबाक अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है। यह अपनी अदाओं से चाहने वालों को घायल की रहती हैं।

हुमा कुरैशी बोल्ड अवतार

सोशल मीडिया पर इनसे जुड़ी तमाम खबरें देखने को मिल जाती है। यह अक्सर किसी न किसी ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में हुमा कुरैशी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची और इस समय उन्होंने रेड कलर का बेहद ही हॉट ड्रेस पहन रखा था। जिसके बाद उनके चाहने वालों के दिल की धड़कन बढ़ गई। वीडियो में आप देख सकते हैं उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। हुमा कुरैशी अपनी इस बोल्ड अंदाज में अपने चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं।

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो छा गया है जिसमें उनके हॉट लुक की खूब तारीफ की जा रही है। वैसे भी उमा कुरैशी अपनी लुक और अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर है। किसी भी बात पर खुल कर बोलना उनका या अंदाज़ उनके चाहने वालों को पसंद आता है। हुमा कुरैशी का यह हॉट वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *