जैकलीन फर्नांडिस का दिखा असली चेहरा, बिना मेकअप लगती हैं ऐसी- देखें वीडियो

जैकलीन फर्नांडिस का दिखा असली चेहरा, बिना मेकअप लगती हैं ऐसी- देखें वीडियो

बॉलीवुड में अपना अच्छा खासा नाम बना चुकी जैकलीन फर्नांडिस मॉडल होने के साथ ही वह बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं। जैकलिन फर्नांडीस ने 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स का खिताब जीता। 2020 में सर्वश्रेष्ठ नई अभिनेत्रियो का आइफा और स्टार्टस पुरस्कार अलादीन फिल्म के लिए जीता। जैकलिन कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म किक, राय जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। 2006 से अब तक वह काफी बोर हो चुकी है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों में अपनी खूबसूरती और अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं।

रियल लाइफ की अगर बात की जाए तो एक्ट्रेस फिल्मों में जैसी दिखती है। वैसी रियल लाइफ में तो नहीं होती है। दरअसल उनको फैशन के अकॉर्डिंग हैवी मेकअप करना पड़ता है ताकि बड़े पर्दे पर खूबसूरत और ग्लैमरस दिखे, तभी आप की एक खास पहचान हो जाती है। सितारों की चमक धमक ही लोगों को पसंद आती हैं। यह एक्ट्रेस खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए काफी है जो मेकअप करती है। रियल फेस की अगर बात की जाए तो जैकलीन फर्नांडिस का भी रियल फेस और फेस में काफी अंतर देखने को मिलेगा।

देखें बिना मेकअप जैकलीन को 

पहले इतने मेकअप की जरूरत होती ही नहीं थी, लेकिन अब मेकअप का एक फ्रेंड चल चुका है। बड़े से बच्चे तक मेकअप करना पसंद करती हूं फिर बॉलीवुड की यह अदाकारा इसमें कब से कहा दूर हो सकती है। जैकलिन के वीडियो और फोटो का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार रहता है। सोशल मीडिया पर जैकलिन के कुछ हॉट फोटो और वीडियो वायरल होते रहते है। कोई यह नहीं जानता है कि जैकलिन बिना मेकअप के कैसी लगती है लेकिन उनका यह वीडियो एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें आप के चेहरे पर ब्राउन कलर के छोटे-छोटे स्पोर्ट्स देखेंगे जिस पर फैंस अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *