इतने सालों से आखिर कहाँ गायब हैं CID इंस्पेक्टर अभिजीत, जानिए क्या कर रहे हैं इस समय

इतने सालों से आखिर कहाँ गायब हैं CID इंस्पेक्टर अभिजीत, जानिए क्या कर रहे हैं इस समय

CID शो को तो बंद हुए 4 सालों से भी ज्यादा समय हो चुका है। CID सीरियल का सबसे पहला एपिसोड 1998 में रिलीज हुआ था और आखिरी शो 2018 में जारी हुआ उसके बाद यह शो बंद हो गया। आपको भी जानने की काफी इच्छा होगी कि 2018 के बाद CID के एक्टर और एक्ट्रेस इस समय क्या कर रहे हैं। वैसे तो हम सभी एक्टर्स के बारे में एक साथ नहीं बता सकते लेकिन आज हम उन्ही में से एक मशहूर एक्टर आदित्य श्रीवास्तव के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप इंस्पेक्टर अभिजीत के नाम से जानते हैं। जिन्होंने CID में एक अहम भूमिका के साथ-साथ अपने बेहतरीन अभिनय से छोटे से लेकर बड़े सभी को प्रभावित किया था और अपना फैन बनाया था। आइए हम आपको इंस्पेक्टर अभिजीत के बारे में बेहतरीन जानकारी देते हैं कि आज के समय में वह क्या कर रहे हैं।

CID इंस्पेक्टर अभिजीत

आखिर कहाँ है सीआईडी इंस्पेक्टर अभिजीत

CID में उनके अभिनय को तो कोई भी नहीं भूल सकता। इन्होंने अपने अभिनय से पूरे भारत में CID इंस्पेक्टर अभिजीत के नाम से मशहूर हुए। वैसे आदित्य श्रीवास्तव केवल सोनी टीवी के शो CID में ही नहीं बल्कि कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इन्हें  2019 में ऋतिक रोशन की फिल्म “Super 30” में बेहतरीन रोल निभाते हुए देखा गया था। उसके पहले कई सालों में यह छोटी मोटी फिल्मों में नजर आए लेकिन काफी सालों तक ये गुमशुदा से भी नजर आए। सभी लोगों के मन में यह प्रश्न उठता था कि अभिजीत आखिर कहां खो गए हैं।

क्या कर रहे है अभिजीत 

वैसे पिछले साल यानि कि2 021 में अभिजीत ने तापसी पन्नू की फिल्म “हसीना दिलरुबा” में भी अभिनय किया था और इस फिल्म में भी इनके अभिनय को काफी सराहा गया था। वैसे बात करें अभिजीत हाल फिलहाल में क्या कर रहे हैं तो कुछ महीने पहले ही एक इंटरव्यू में जब उन्हें बुलाया गया तो वहां पर अभिजीत ने अपने गुम होने की खबरों से पर्दा उठाया और उन्होंने बताया कि जल्द ही “CID का season 2” आने वाला है और इससे जुड़ी हुई थोड़ी मोड़ी बातें उन्होंने उस इंटरव्यू में की और उनका सीधा सीधा यही इशारा था कि आप सभी लोग CID के सीजन 2 के लिए तैयार हो जाए लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि CID का यह सीजन 2 कब आने वाला है।

CID इंस्पेक्टर अभिजीत

सोशल मीडिया से भी अभिजीत ने बना ली है दुरी 

आदित्य श्रीवास्तव उर्फ इंस्पेक्टर अभिजीत के बारे में जानना भी थोड़ा मुश्किल ही है क्योंकि यह ज्यादा नजर नहीं आते और वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है। मॉडर्न जमाने में तो यहां छोटे छोटे कलाकार सोशल मीडिया पर रात दिन एक्टिव नजर आते हैं लेकिन इतनी बड़ी हस्ती होने के बाद भी अभिजीत ने अपने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर कई सालों पहले फोटो शेयर की थी उसके बाद आज तक उन्होंने उस पर एक भी फोटो शेयर नहीं किया। जिसकी वजह से उनके बारे में जानकारी प्राप्त करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

वैसे आप CID के सीजन 2 के लिए कितने बेताब हैं हमें कमेंट में जरूर बताएं और आपको CID देखना कितना अच्छा लगता है यह भी कमेंट में बताना ना भूलें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *