जीजा संग सालियों ने गोविंदा के गाने पर किया डब्बू अंकल को भी फेल- देखें वीडियो

जीजा संग सालियों ने गोविंदा के गाने पर किया डब्बू अंकल को भी फेल- देखें वीडियो

इंटरनेट वह माध्यम हो चुका है जहां आप अपने टैलेंट की वजह से अच्छा खासा नाम बना सकते है। आप देखेंगे कि इस इंटरनेट ने हमें ऐसे बहुत से कलाकारों से रूबरू करवाया है, जिनके अंदर तो टैलेंट खूब था लेकिन कोई माध्यम नहीं था। ऐसे में आपको एक से बढ़कर एक टैलेंट के लोग मिल ही जाएंगे। आप सभी को याद होंगे डब्बू अंकल जिन्हें कोई जानता तक नहीं था लेकिन आज वह इतने मशहूर हो चुके हैं कि नाम लेते ही लोगों के जेहन में उनका चेहरा आ जाता है। जिन्होंने गोविंदा के गाने आपके आ जाने पर जबरदस्त परफॉर्म करके पूरे भारत में अपनी पहचान बना ली थी। ठीक वैसा ही सोशल मीडिया पर इन दिनों एक जीजा छाए हुए हैं जो बीवी और सालियों के साथ जमकर डब्बू अंकल जैसा ही शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं।

तीन बहनों के साथ जीजा का जबरदस्त डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे तीन बहनें और उनके साथ बड़ी बहन के पति यानी कि जीजाजी भी मौजूद है। वह डब्बू अंकल को टक्कर देने वाला डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे जीजा ने काला पैंट और पीला टीशर्ट पहनकर कैप और गगल्स लगाकर एकदम हैंडसम मॉडर्न बॉय बन चुके हैं। इसके बाद उन्होंने गोविंदा के गाने “आपके आ जाने से” पर खूबसूरती से डांस किया है। उनका डांस लोगों का दिल जीत लिया है। तीनों बहनों के साथ डांस कर जीजा सोशल मीडिया पर खूब छा गए हैं।

देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepsi (@deepsi_raj_07)


सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @deepsi_raj_07 से शेयर किया गया है और लगातार इस वीडियो पर व्यूज और लाइक बढ़ रहा है। कुछ दर्शक ऐसे भी हैं जो इन्हें डब्बू अंकल का छोटा भाई कह कर बुला रहे हैं। अब देखेंगे तीनों बहनें अपने डांस से लोगों को तो प्रभावित करती हैं लेकिन जीजा जी ने भी आज धमाल मचा कर रख दिया, उन्होंने भी अपने यूजर्स का खूब मनोरंजन किया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *