तमन्ना भाटिया ने रेड ड्रेस में किया हॉट डांस, देख लोगों की बढ़ी दिल की धड़कन

तमन्ना भाटिया ने रेड ड्रेस में किया हॉट डांस, देख लोगों की बढ़ी दिल की धड़कन

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज और साउथ इंडस्ट्रीज की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग से अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। मात्र 15 साल की उम्र में ही तमन्ना भाटिया ने “चांद सा रोशन चेहरा” फिल्म में काम किया। उनकी खूबसूरती ऐसे ही लाजवाब थी कि हर कोई उन्हें पसंद करने लगा फिर क्या उनकी एक से बढ़कर एक फिल्म में दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार रहती है। तमन्ना अपनी फिल्मों से दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं। सुर्खियों में अपने स्टाइल और अपनी सुंदरता से बनी रहने वाली तमन्ना भाटिया का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

तम्मना ने हॉट ड्रेस में मचाया धमाल

वायरल वीडियो में तमन्ना को देख सकते है और तमन्ना ने रेड कलर की हॉट ड्रेस पहनी हुए है और अपनी सुंदरता से तहलका मचा रही है। वह वीडियो में साऊथ के फेमस एक्टर “वेंकटेश दग्गुबाती” के साथ तमन्ना हॉट अंदाज में डांस करती नज़र आ रही हैं। वैसे तमन्ना कान फेस्टिवल 2022 के दौरान नज़र आयी थी। वीडियो वायरल होते होते नजर आने लगे तमन्ना भाटिया की साउथ में एक से बढ़कर एक फिल्म में किरदार निभाया था। उनकी आंखें और अंदाज़ ऊपर से खूबसूरती सभी मिलकर ऐसा धमाल मचाते हैं कि आप देखेंगे इनके कम ही समय में करोड़ों का फैन हैं। हर किसी को इनके खूबसूरती से जलते हुए देखा जाता है। जिस तरह से वह खूबसूरत है उससे कहीं ज्यादा उनकी अदाएं के फैन हो गए हैं।

देखें वायरल वीडियो


यह वीडियो आपको यूट्यूब अकाउंट@PR Bollywood पर देख सकते हैं। इसे देखने के बाद यह तो पक्का है कि आप इस वीडियो को दोबारा जरूर देखेंगे जिसे हजारों लोगों ने लाइक करने के साथ ही कमेंट सेक्शन में फायर की इमोजी सेंड किए है। वैसे आपको तमन्ना का यह वीडियो कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *