48 की उम्र में काजोल हुई प्रेग्नेंट, टाइट ड्रेस में दिखा इतना ज्यादा बेबी बम्प, हैरान हुए लोग

48 की उम्र में काजोल हुई प्रेग्नेंट, टाइट ड्रेस में दिखा इतना ज्यादा बेबी बम्प, हैरान हुए लोग

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस काजोल देवगन जिन्होंने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना जरूर ली लेकिन हां फिल्म इंडस्ट्रीज में वह काफी एक्टिव रहती हैं। दरअसल उनके पति अजय देवगन फिल्मों में काम करते हैं और वह एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ डायरेक्टर भी है।काजोल ने भी शादी के काफी लंबे समय बाद उस फिल्में की जरूर है लेकिन वह फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी बन चुकी है। सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े अक्सर वीडियो और फोटो देखने को मिल जाते हैं। हाल ही में काजोल का एक वीडियो देखने को मिला है। जिसमें उन्होंने जिम सूट में अपने चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिरा दे।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप काजोल के जिम आउटफिट लुक को देखकर हैरान हो जाएंगे। काफी ज्यादा टाइट टीम आउटफिट पहने हुए काजोल टीम से बाहर आते हुए दिखाई दी। उनका यह हॉट अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आया तो सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो वायरल हो रहा। जिसमें काजोल के हॉट लुक में उनके चाहने वाले और यूजर्स के भी पसीने छुड़ा दे रहा है।

सोशल मीडिया पर काजोल का यह जिम आउटलुक ज्यादा पसंद किया जा रहा है जो पूरी तरीके से ब्लैक है। जिम से निकलकर सीधे अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ती है और उसमें बैठती है। आप देख सकते हैं उनका आउटफिट ब्लैक हो लेकिन उनके चाहने वालों पर यह जरूर दीजिए। सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा गया और इस वीडियो को अभी तक 49k व्यूज आए है और 500 से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *