काजोल छिपाना चाही अपना बेबी बम्प, रेड साड़ी में दिख गया निकला हुआ पेट, जल्द ही होगा बच्चा- देखें वीडियो

काजोल छिपाना चाही अपना बेबी बम्प, रेड साड़ी में दिख गया निकला हुआ पेट, जल्द ही होगा बच्चा- देखें वीडियो

बॉलीवुड स्टार अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। कभी अपने फिल्म की वजह से, कभी अपने बेबाकी अंदाज के लिए, कभी अपने फैशन सेंस के लिए, कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर वह सुर्खियां बटोर लेते है। वैसे देखा जाए तो तो सोशल मीडिया पर अक्सर स्टार अपने किसी न किसी अंदाज के लिए छाई रहती है। हाल ही में काजोल देवगन की के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है। उनके इस नए लुक में उनके चाहने वालों के हार्टबीट बढ़ा दिए है।

काजोल का रेड साड़ी में हॉट रूप 

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं काजोल देवगन को जिन्होंने रेड कलर की प्लेन साड़ी पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है। काजोल अपनी बेबाकी और हंसने की वजह से ज्यादा मशहूर है फिर फिल्मों से भले बहुत दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर वह छाई रहती है। कभी किसी पार्टी या इवेंट में पहुंचकर तो कभी-कभी अपनी बेबाक अंदाज के लिए या फिर कभी एयरपोर्ट पर अपने हाॅट लुक से सोशल मीडिया की दुनिया में धमाल मचा देती है।

इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं काजोल को पैपराजी स्पॉट कर रहे है। जिस दौरान वह गाड़ी से निकलती है तो सुर्ख रेड कलर की साड़ी में वह एक फायर की तरह ही लग रही है। लाजवाब उनका फैशन सेंस ने सबके दिलों की घंटियां बजा दी है। पैपराजी जब काजोल को स्पॉर्ट करते हैं तो उस दौरान काजोल भी रुक कर उन्हें पोज देती हैं और फोटोशूट करवाती है। उनका यह हॉट लुक उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर उनकी चर्चाएं हो रही हैं और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे है। सोशल मीडिया पर काजोल का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आया है। काजोल का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग को पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *