नोरा फतेही ने पहना इतना ट्रांस पैरेंट ड्रेस, भीड़ में होना पड़ा शर्मिंदा- वीडियो वायरल

नोरा फतेही ने पहना इतना ट्रांस पैरेंट ड्रेस, भीड़ में होना पड़ा शर्मिंदा- वीडियो वायरल

बॉलीवुड में कुछ ही सालों में अपनी खास जगह बनाने वाली नोरा फतेही को तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। दोस्तों इस अदाकार को खुदा ने हुस्न का नूर दिया है। जो कि किसी भी ड्रेस को पहनने के बाद यह बला की खूबसूरत दिखाई देती है। जिसकी वजह से इनकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं। यह सोशल मीडिया हो या फिर इनका शूटिंग सेट इनके बारे में लोगों में चर्चा होती रहती है। हमारे आज के इस वायरल वीडियो में भी एक ऐसा ही वीडियो दिखाएंगे। जिसमें नोरा फतेही एक काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है। जिसे देखकर लोगों के दिलों में आग लग जाती है।

नोरा फतेही का हॉट ड्रेस

कुछ दिनों पहले जब नोरा अपने शूटिंग सेट पर पहुंचती है तो पपराजी में अपने कैमरे से उनकी तस्वीरें खींचने लगे। जिसमें उनका एक ऐसा हेड टू लुक पोज़ था। जिसे देखने के बाद लग रहा था, वह किसी रेड कारपीट इवेंट में उपस्थित आई हुई हैं।इस शूटिंग सेट पर नोरा ने जो काले रंग का हाफ शोल्डर गाउन पहन रखा था। जिसमें उनका लुक बेहद ही गॉर्जियस लग रहा था। दोस्तों नोरा के इस ड्रेस में फिगर हैंगिंग फीट की गई थी। जिससे उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर गई और नोरा फतेही के कर्वी फिगर में चार चांद लगा दिए ।

नोरा फतेही के इस ड्रेस की और भी कई खास बात है, जैसे कि उनके गाउन में टीज़ करने वाली डिटेल भी थी। आप की जानकारी के लिए बता दे कि इस ड्रेस के उपरी भाग में शीयर फैब्रिक और लैस की सहायता से बनाया गया था। इस गाउन की एक और खास बात करें तो इसमें एक स्किन टोन फिट किया गया था। जिसके वजह से नोरा फतेही का लोगों के सामने एक अलग तरह का विशेष प्रतिबिंब बन रहा था। इस ड्रेस को पहनकर नोरा फतेही को सामने की ओर से देखने पर नोरा बेहद ही सेक्सी और हॉट लग रही थी।

देखें वायरल वीडियो

दोस्तों बहुत तेजी से वायरल होने वाले इस वायरल वीडियो को लोगों ने बेहद पसंद किया है। अब तक इस वायरल वीडियो पर 2 लाख व्यूज जा चुके हैं, और 2 हजार लोगों ने इसे पसंद भी किया है, आपकी जानकारी के लिए बता दें। कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक @Bollywood T.V नामक एक youtube अकाउंट से लोगों में अपलोड किया गया था। दोस्तों नोरा फतेही के इस ड्रेसिंग स्टाइल से उन्होंने अपने फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ा दी है और साथ ही सभी के दिलों में अपनी और गहरी जगह बना ली है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *