बॉडीकॉन साड़ी में काजोल ने ढाया कहर, दिखा हद से ज्यादा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

बॉडीकॉन साड़ी में काजोल ने ढाया कहर, दिखा हद से ज्यादा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्ट्रेस काजोल देवगन अपनी फिल्मों के साथ अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करती हैं। काजोल की फिल्म कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे जैसी कई सुपर डुपर हिट है। जिन्हें लोग आज भी देखना पसंद करते हैं और इनके गाने आज भी सुनते हैं। कुछ गाने तो शादी विवाह के रौनक होते हैं। काजोल देवगन अक्सर किसी न किसी इवेंट और पार्टी में नजर आती हैं। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और इसी वजह से छाई रहती हैं काजोल देवगन को दिवाली पार्टी में सबका दिल जीत लिया।

काजोल देवगन का साड़ी में हॉट लुक

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें काजोल देवगन को स्पॉर्ट किया गया। इस दौरान उन्होंने बॉडीकॉन साड़ी पहन रखी थी। स्लीवलेस ब्लाउज में बाल ओपन किए हुए सिंपल मेकअप लुक में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। ऊपर से उनका हंसता चेहरा किसका दिल ना जीत ले। आप देख सकते हैं इस पार्टी में पहुंचे इस एक्ट्रेस का लुक सिंपल है लेकिन बेहद खूबसूरत भी, उनकी खूबसूरती और इनका फैशन से अक्सर सोशल मीडिया पर भी छाया रहता है। इस बार उनका देसी लुक लोगों को खूब पसंद आया। अंदाज़ को पसंद करने के साथ ही उनके फैंस की जमकर तारीफ की है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले काजोल अक्सर वीडियो फोटो शेयर कर देती है। फिलहाल उनसे ज्यादा उनके फैंस देते हैं अक्सर उन्हें देखना चाहते हैं और वह भी अक्सर किसी न किसी पार्टी में नजर आती हैं। उनका यह पार्टी लुक उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है।दिवाली पार्टी में पहुंची काजोल ने सबका ध्यान अपनी और सिंपल लुक से भी खींच लिया है। काजोल का यह वीडियो आप यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देख सकते हैं। उनका अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आ रहे हैं और उनकी खूबसूरती लोगों का दिल जीत ले रहे हैं। जिसे लगातार व्यूज आ रहा है तो लोग वीडियो पर कमेंट भी दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *