विक्की कौशल के साथ पत्नी कैटरीना कैफ ने साड़ी में दिखाया हुस्न का जलवा, वीडियो वायरल

विक्की कौशल के साथ पत्नी कैटरीना कैफ ने साड़ी में दिखाया हुस्न का जलवा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जी ने हाल ही में विकी कौशल से शादी की। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है और दोनों को देखने वाले लोगों की पहली पसंद बन गई है। बॉलीवुड में इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। विकी कौशल अपने एक्टिंग का जहां लोहा मनवा चुके हैं वही कैटरीना अपनी खूबसूरती से दिल जीत लेती है। कैटरीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह दिवाली पार्टी में पहुंची हैं। उनका लुक लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर ले रहा है।

कैटरीना कैफ का साड़ी में हॉट अवतार

सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें सूट बूट पहने विकी कौशल नजर आ रहे हैं तो वही स्काई ब्लू साड़ी में कैटरीना कैफ गजब की बला लग रही हैं। उनकी प्यारी स्माइल दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना लेती है। वहीं उनका स्टाइल और फैशन सेंस लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। इस दिवाली पार्टी में आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ साड़ी पहनकर पहुंची है। इस साड़ी में बेहद ही से*क्सी लग रही कैटरीना का अंदाज उनके फैंस को भी पसंद आया। फैंस उनकी तारीफ की झड़ी बांधी है। खूबसूरती में तो माशाअल्लाह है लेकिन अपने फैशन से भी दिल जीत लेती हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कैटरीना कैफ का अंदाज उनके फैंस को पसंद आया उन्होंने अपने ब्लू साड़ी के साथ बाल ओपन किए हैं और उनका क्लासी मेकअप बेहद खूबसूरत लुक दे रहा है। उन्हें से*क्सी और लाजवाब दिखने वाले कैटरीना कैफ का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनको और उनके पति विकी कौशल का अंदाज लोगों को पसंद आया। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसमें उनके फैशन सेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनका प्यारा चेहरा देख कर खुश हुई है। शादी के बाद भी कैटरीना कैफ की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है ऐसा उनके फैंस का कहना है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *