करीना कपूर के ब्लैक ट्रांसपैरेंट ड्रेस ने दिया धोखा, बोल्ड फिगर के साथ दिखा अंदर का- वीडियो वायरल

करीना कपूर के ब्लैक ट्रांसपैरेंट ड्रेस ने दिया धोखा, बोल्ड फिगर के साथ दिखा अंदर का- वीडियो वायरल

एक्टे्स करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है, एक्टे्स अपने डिजाइनर ड्रेस से लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोरती दिखाई देती है। करीना कपूर जो भी कपड़े पहनती है वह फैन्स के बीच स्टाइल स्टेटमेंट बन कर रह जाता है, करीना का ड्रेसिंग सेंस फैंस को काफी पसंद आता है | कुछ समय पहले आयी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई जिसमें एक्टे्स ने ऐसी टी- शर्ट पहना जहां वह फैन्स के बीच फिर से चर्चा का विषय बनी है।

एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के लिए काफी सुर्खियों में रहती है, करीना अपने चाहने वालों को खुश करने की तलाश में रहती है |एक बार एक्ट्रेस अपनी बॉडी फिटनेस और गुड लुकिंग के लिये चर्चे में आयी है, कुछ समय पहले आयी तस्वीरों में जिम के बाहऱ आकर कुछ तस्वीरें और वीडियो कैमरे के सामने दी | इन तस्वीरों में करीना अपने दूसरे बच्चे की डिलीवरी के बाद काफी फिट और स्लीम दिख रही है, एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और बॉडी फिटनेस का काफी ध्यान रखता है।

वायल तस्वीरों में करीना कपूर ने काले रंग के टी शर्ट पहने हुए शानदार लुक में दिख रही हैं, करीना की ड्रेस कुछ ट्रांसपेरेंट होने के कारण उन्हें थोड़ा -सा शर्मिंदगी महसूस हुआ | लेकिन वह इस ड्रेस में काफी खूबसूरत और हॉट लग रही थी, उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है।

देखें करीना कपूर का वायरल वीडियो

कहा जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @Filmy Crazy  पर अपलोड किया गया है, करीना ने अपनी इन तस्वीरों से फैंस को काफी आकर्षित किया है | अब तकइस वायरल वीडियो को लाख लोगों से ज्यादा नहीं देखा है,और वीडियो को 1000 से ज्यादा लोगों ने काफी पसंद किया हैऔर कमेंट बॉक्स मेंअपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है |tshirt

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *