फिल्म की शूटिंग के दौरान कियारा आडवाणी का दिखा जबरदस्त फिगर, ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर- देखें वीडियो

फिल्म की शूटिंग के दौरान कियारा आडवाणी का दिखा जबरदस्त फिगर, ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर- देखें वीडियो

बॉलीवुड से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ न कुछ नया सुना और दिखा देती हैं। सोशल मीडिया पर हर सिनेस्टार से जुड़ी खबरें आपको देखने और सुनने को मिल जाएंगे। ऐसे में लोग अपने अपने स्तर से जुड़ी खबरें देखने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल भी खूब करते हैं। आजकल बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनके बोलनेस के तड़प के से घायल हुए उनके इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

कियारा आडवाणी का दिखा हॉट रूप

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कियारा आडवाणी ने ब्लैक कलर का ब्रिज मैक्सी पहना हुआ है जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं। वैसे तो कियारा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती ही हैं। यह खुद भी सोशल मीडिया पर जोड़ी रहती है और अपने फैंस के मनोरंजन का पूरा ध्यान रखते हुए वीडियो फोटो शेयर किया करती हैं। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें किया ने मैक्सी पहन कर अपने चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। आप देख सकते हैं काले रंग के इस मैक्सी गाउन में जब कियारा अपनी गाड़ी से नीचे उतर आती है तो फटाफट फोटो लेने लगती हैं। इस दौरान वह खड़े होकर पोज देते हैं और अपनी अदाओं का जलवा दिखाती हैं।

कियारा आडवाणी बॉलीवुड में काफी जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। हाल ही में विक्रम बत्रा से जुड़ी फिल्म में कियारा ने एक्टिंग का लोहा मनवाया। इस फिल्म के बाद कियारा अपने करियर पर पूरा ध्यान देते हुए अपने फैशन सेंस और अपनी फिटनेस पर भी ध्यान बनाई रहती हैं। कियारा के कर्वी फिगर और उनका फैशन सेंस उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है। ऐसे में यह वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे 5.5k व्यूज आ चुके हैं और इस पर प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *