सलमान खान के बर्थडे पार्टी में किंग खान ने पहुँच लगाई चार चाँद, गले मिलकर दोनों ने जीता सबका दिल, करन अर्जुन की आयी याद- देखें वीडियो

सलमान खान के बर्थडे पार्टी में किंग खान ने पहुँच लगाई चार चाँद, गले मिलकर दोनों ने जीता सबका दिल, करन अर्जुन की आयी याद- देखें वीडियो

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर खासी चर्चा में बने हुए है। हर तरफ उनके आने वाली फिल्म पठान की चर्चाएं होती रहती है और लोग काफी एक्साइटेड भी है, उनकी फिल्म को लेकर, इन चर्चाओं के बीच शाहरुख खान को दबंग खान के बर्थडे पार्टी में शिरकत करते हुए देखा गया। कल रात सलमान खान के बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान पहुंचे, जिसे देखने के बाद उनके चाहने वालों के बीच में अजीब सी खुशी की लहर दौड़ गई।

दोनों किंग खानों को एक साथ देखने की खुशी उनके फैंस में साफ नजर आई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है सलमान खान जिनका बर्थडे 27 दिसंबर यानी आज के दिन है। रात में शाहरुख खान उनके घर पहुंचे उन्हें बर्थडे विश करने इस दौरान किंग खान ऑल टू ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आए जिसमें वह बेहद ही हैंडसम लग रहे थे।

सलमान खान और शाहरुख़ ने जीता सबका दिल

वायरल भरे वीडियो में आप देख सकते है सलमान खान भी दिल खोल कर शाहरुख खान का स्वागत करते है और जाते वक्त उन्हें बाहर तक छोड़ने भी आते है। जिस दौरान उन्हें पैपराजी स्पॉट करते है और वीडियो और फोटो शूट करने लगते है। आप देख सकते है सलमान खान भी हो ऑल टू ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आए। जिसमें दोनों ही एक साथ काफी हैंडसम लग रहे थे, दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और शाहरुख ने उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दी।

सलमान खान भी कहां पीछे रहने वाले उन्होंने भी उनके आने वाली फिल्म पठान के लिए उन्हें ढेरों शुभकामनाएं देते हुए, उन्हें गले लगा कर उन्हें रुखसत किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे यूट्यूब पर @viralbollywood अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज आने के साथ लोगों ने उन्हें एक साथ देखने पर हंसी खुशी जाहिर करते हुए लिखा है “Karan Arjun is back”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *