लहंगा चोली में लड़की ने बिखेरा अपने डांस का जलवा, देख बेहोश हुए लोग- देखें वीडियो

लहंगा चोली में लड़की ने बिखेरा अपने डांस का जलवा, देख बेहोश हुए लोग- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आपको डांस का एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेगा। जिस तरह से डांस वीडियो अब पुराने गानों पर बनाए जा रहे हैं और वीडियो को शेयर किए जा रहे हैं। ऐसे में इस कड़ी में महिलाएं और लड़कियां भी जुड़ चुकी हैं। जो पुराने गानों पर अपने नए डांस स्टेप से उस गाने में और भी जान डाल दे रही हैं। ऐसा ही एक लड़की का जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने उर्मिला मातोंडकर के गाने छम्मा छम्मा पर डांस किया है। जिस खूबसूरती से उन्होंने डांस किया है वह काबिले तारीफ है।

लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने रेड कलर का लहंगा चोली पहना है और “छम्मा छम्मा” गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि फिल्म में इस गाने पर उर्मिला मातोंडकर ने अपने हुस्न का जादू तो चलाया ही है, लेकिन अपने डांस से जबरदस्त तड़का लगाया। इस गाने पर इस लड़की ने भी अपने डांस स्टेप के साथ ही उर्मिला मातोंडकर को भी कॉपी करते हुए डांस किया है।, जो कमाल का है। इसके साथ ही इस लड़की का एक्सप्रेशन लाजवाब है। उनके इस डांस वीडियो को लोग पसंद भी कर रहे हैं।

देखिए डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Keerthana Pulki (@keerthanapulki)

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से लड़की ने “छम्मा छम्मा” गाने पर अपने डांस का जादू चलाया है। लड़की के डांस की जमकर तारीफ करने के साथ ही इनकी अदाएं एक्सप्रेशन की भी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में लड़की के एक्सप्रेशन की तारीफ होने के साथ ही उसकी खूबसूरती की भी तारीफ की जाए रही है। एनर्जी की तो बात ही मत पूछिए। लड़की में गजब की एनर्जी दिखाई दे रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @keerthanapulki
से शेयर किया गया है। जिसे 34 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और लोग इस लड़की के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

इसे भी देखें 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *