माधुरी दीक्षित के गाने पर लड़की ने मचाया बवाल, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

माधुरी दीक्षित के गाने पर लड़की ने मचाया बवाल, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

इंटरनेट पर डांस वीडियो धमाल मचा रहे हैं। इनके धमाल ऐसे हो गए हैं कि सोशल मीडिया पर गर्मी बरकरार रह रही है। ऊपर से लड़कियां जिस तरह से पुराने गानों को लेकर अपने नए अंदाज में डांस वीडियो शेयर कर रही है। उसे देख कर यूजर्स और भी प्रसन्न होने के साथ ही इन वीडियो को लगातार देख रहे हैं। आप दिखेंगे एक से बढ़कर एक पुराने गानों पर लड़कियां अपने नए डांस स्टेप डालकर खूबसूरत सा डांस वीडियो शेयर कर यूजर्स का मनोरंजन कर रही हैं। ऐसा ही एक माधुरी दीक्षित के गाने पर लड़की का डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप डांस तो देखेंगे ही हॉटनेस और ब्यूटी का भी तड़का देखेंगे।

लड़की ने किया हॉट डांस

वायरल हो तो यह वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की जिन्होंने हॉट सा ड्रेस पहना हुआ है इस ड्रेस में वह सेक्सी लग रही है। उसके बाद उन्होंने माधुरी दीक्षित के गाने “एक दो तीन चार” पर जबरदस्त डांस किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने जिस तरह से अपने कमर लचकाए हैं ऊपर से अपने लाजवाब एक्सप्रेशन दिए हैं लोग देखते ही रह जा रहे हैं। इस डांस वीडियो में आपको हॉटनेस, डांस का तड़का और सेक्सी अदाएं भी देखने को मिल जाएंगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amy | Australia-India (@amyaela)


जिस तरह से लड़की ने अपने हाॅटनेसे और सेक्सी लुक से सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ाई है उसे देख कर ही समझ आ रहा है कि यूजर्स को इनके डांस काफी पसंद आ रहे हैं। इस वीडियो को अगर आप भी एक बार देखेंगे तो दोबारा देखने पर मजबूर हो जाएंगे। लड़की की सेक्सी अदाएं और उनका एक्सप्रेशन से यूजर्स के दिलों को जीत ले रही है। दिल हार बैठे यूजर्स मजबूर है इनके डांस वीडियो को देखने के लिए, यह डांस इंस्टाग्राम पर @amayaela अकाउंट से शेयर किया गया है।

इसे भी देखें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *