लड़की ने बारिश में भींगकर साड़ी में किया जबरदस्त हॉट डांस- वीडियो हुआ वायरल

लड़की ने बारिश में भींगकर साड़ी में किया जबरदस्त हॉट डांस- वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए वीडियो एक से बढ़कर एक वायरल हुआ करते हैं कुछ डांस वीडियो ऐसे होते हैं जो बॉलीवुड के गानों पर किए जाते हैं। आजकल बॉलीवुड के पुराने गानों पर डांस वीडियो ज्यादा से ज्यादा बनाए जा रहे हैं और शेयर किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में एक लड़की ने रवीना टंडन के गाने टिप टिप बरसा पानी पर अपनी सेक्सी अदाओं का जलवा बिखेरा है इन जलवे में फंसे यूजर्स इस वीडियो को देखकर और भी फिदा हो जा रहे हैं और इसे कई बार देख रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप लड़की को बारिश में भींगते हुए हॉट और जबरदस्त डांस करते हुए देख सकते हैं।

लड़की ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने रवीना टंडन के गाने “टिप टिप बरसा पानी” पर उन्हीं के जैसे पीली साड़ी पहनकर भींगी हुए पानी में आग लगाते हुए सेक्सी डांस करते हुए नजर आई। आप देख सकते हैं उन्होंने रवीना टंडन के जैसे ही साड़ी पहनी है और खूबसूरत वादियों के बीच में पानी से भीगे हुए ऐसे माहौल में डांस करें जहां चारों तरफ खूबसूरत वादियां और पानी ही पानी नजर आ रहा है। मौसम ऐसा लग रहा है जैसे अभी जोरों शोरों से बारिश होने वाली हो और इस माहौल में भीगते हुए वह अपनी से*क्सी अदाओं और डांस से लोगों का दिल जीत ले रही हैं। इस खूबसूरत से डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब छाया हुआ है।

देखें बेहतरीन डांस 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं जिस तरह से लड़की ने अपनी हॉट डांस और एक्सप्रेशन का कमाल दिखाया है वह लोग देखते ही रह जा रहे हैं। डांस का कोरियोग्राफी भी काफी सेक्सी हुआ है लड़की की सेक्सी अदाओं से भरा यह डांस वीडियो एक बार देखकर दिल इस वीडियो को दोबारा देखने का करेगा ही। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Deep barar से शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *