आइटम सांग पर लड़की ने मचाया बवाल, डांस ने किया सबको मदहोश- देखें वीडियो

आइटम सांग पर लड़की ने मचाया बवाल, डांस ने किया सबको मदहोश- देखें वीडियो

इंटरनेट पर हर रोज डांस से जुड़े हजारों वीडियो वायरल होते हैं। कौन सा वीडियो कब दर्शकों को पसंद आ जाए इसका कह पाना मुश्किल होता है। ऐसे में लोग अपने टैलेंट के आजमाइश में एक से बढ़कर एक वीडियो डालते रहते हैं। इस कड़ी में फिर लड़कियां क्यों पीछे रहने वाली, वह भी अपनी डांस के टैलेंट का एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती है। ऐसा ही एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने काफी पुराने गाने “बाबूजी जरा धीरे चलो” पर अपना देसी अंदाज दिखते हुए जबरदस्त डांस किया है। आप उनकी खूबसूरती और उनके डांस का टैलेंट देख कर यह कहेंगे कि यह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।

लड़की ने लगाया देसी अंदाज में ठुमका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे लड़की अपने देसी अंदाज में जबरदस्त ठुमका लगाती है। इस गाने को सिल्वर पर्दे पर “याना गुप्ता” ने अपने बेहतरीन अंदाज से डांस कर हजारों करोड़ों लोगों का दिल जीता था। आज यह लड़की भी उन्हीं की तरह घाघरा चोली पहनी है। जिसमें वह काफी ज्यादा ही हॉट लग रही हैं। अपने हार्ट स्वरूप से वह “बाबूजी जरा धीरे चलो” गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। लड़की ने यलो और रेड कलर का घाघरा चोली पहनी है वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही है और उनकी अदाएं बिजलियां गिरा देने वाली हैं। उनका एक्सप्रेशन ऐसा है जो यूजर्स के दिलों की घंटी बजा दे रहा है

लड़की का यह वीडियो हो रहा वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amy | Australia-India (@amyaela)


लड़की का यह डांस वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे हर कोई देखना पसंद कर रहा है।‌ इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @amyaela से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अभी 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 60 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। इस पर यूजर्स के प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। एक यूजर ने लिखा है, “आपका डांस दिल जीत ले रहा है” तो दूसरे ने लिखा, आपको तो एक्ट्रेस होना चाहिए आपकी खूबसूरती लाजवाब है”।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *