फूलों की ड्रेस पहनकर उर्फी निकल गयीं रोड पर, देख रोड पर ही बेहोश हुए लोग- देखें वीडियो

फूलों की ड्रेस पहनकर उर्फी निकल गयीं रोड पर, देख रोड पर ही बेहोश हुए लोग- देखें वीडियो

आप सभी लोग उर्फी जावेद के नाम से बखूबी परिचित होंगे और उर्फी जावेद तो इस समय सोशल मीडिया पर काफी फेमस चेहरा बन चुकी है। वह अक्सर ही अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। वह हमेशा ही अजीबोगरीब ड्रेस पहनती हैं उससे उनकी फैन फॉलोइंग और भी तेजी से बढ़ रही है हालांकि बहुत लोगों को यह पसंद नहीं आता है लेकिन उर्फी को इन सब चीजों से कोई मतलब नहीं है। वह हमेशा ही कुछ अजीबोगरीब कपड़े पहन कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं और आज भी कुछ ऐसा ही उर्फी जावेद ने किया है, उन्होंने फूलों से अपने शरीर को ढक्कर सोशल मीडिया पर अपना हॉट वीडियो शेयर किया है जोकि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्फी ने बनाया फूलों से अपना ड्रेस

वायरल हो रहे वीडियो में आप उर्फी के हॉट अंदाज़ को देख सकते हैं। दरअसल उर्फी तो हमेशा ही छोटे ड्रेस में नजर आती हैं और वह हमेशा ही कुछ अपनी अजीबोगरीब तरह की क्रिएटिविटी अपने ड्रेस में लगाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं और इस वायरल वीडियो भी आप कुश ऐसा ही देखेंगे। उर्फी ने फूलों को अपनी बिकनी पर लगाया है और उसे फूलों से बने हुए बिकनी को पहना हुआ है। फूलों के रंग को पीला है जो आप वीडियो में देख सकते हैं और इस ड्रेस में उर्फी ने तो हॉटनेस की सारी सीमाएं पार कर दी हैं। अपनी हॉटनेस से उर्फी ने तो सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है।

देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इनकी फैशन सेन्स और हॉटनेस की जमकर तारीफ हो रही है। वैसे आपको बता दें कि उर्फी ने इस वीडियो को अप्पने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट @urf7i पर शेयर किया है। वैसे आपको उर्फी का यह लुक कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *