लड़की ने पुराने गाने पर डांस करके बढ़ाई सोशल मीडिया पर गर्मी- देखें वीडियो

लड़की ने पुराने गाने पर डांस करके बढ़ाई सोशल मीडिया पर गर्मी- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस और शॉर्ट वीडियो का दौर चला है और इस दौर में लड़कियां पीछे बिल्कुल भी नहीं है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो लड़कियां सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अपने डांस का कमाल और अपने हुस्न का जलवा ऐसा दिखाती हैं कि लोग देखते ही रह जाते हैं। इसी कड़ी में एक लड़की ने पुराने गाने पर अपना हॉट जलवा और डांस ऐसा दिखाया की यूजर्स उसके डांस वीडियो को देखकर ही उसके दीवाने हो गए हैं। लड़की ने पुराने गाने पर अपने हॉट अदाओं का जलवा दिखाया है और शानदार डांस करके सभी को अपना फैन बना दिया है।

लड़की ने पुराने गाने पर दिखाई हॉट अदाएं

सोशल मीडिया पर लड़की का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की साड़ी पहनी है। इस साड़ी में वह बेहद ही हॉट लग रही है और उन्होंने वीडियो में पुराने गाने “अरे यार मेरी तुम भी हो गजब” जिसे किशोर कुमार और आशा भोंसले ने गाया है। इस पर वह अपने सेक्सी अदाओं और हॉट लुक से जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। आप देखेंगे उनका एक्सप्रेशन और उनकी खूबसूरती ही लोगों को अपना दीवाना बना दे रही है। ऊपर से उनका हॉट लुक और हॉटनेस कमाल का है। यह गाना दोनों ही उनकी खूबसूरती को बढ़ाने के साथ ही उनकी अदाओं पर सूट कर रही है। अदाओं से भरे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

देखें हॉट डांस 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanchi Rai (@raisr.sanchi)


वायरल हो रहा है वीडियो देख यूजर्स अपने दिलों को नहीं संभाल पा रहे हैं। लड़की के इस खूबसूरत डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @raise.sanchi पर शेयर किया गया है। जिसे 33 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यही नहीं इस पर कमेंट की तो बौछार हो चुकी है। एक यूजर ने लिखा है “आपकी कमर बहुत सेक्सी है”।

इसे भी देखें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *