बॉलीवुड के गाने पर लड़की ने साड़ी में किया बदनतोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के गाने पर लड़की ने साड़ी में किया बदनतोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल

जिस तरह से सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का चलन चला है  तब से लोग इंस्टाग्राम से लेकर अन्य सभी प्लेटफार्म पर अपने एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर किया करते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे खूबसूरत होते हैं जो कम समय में भी वायरल हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हाल हुआ है एक लड़की के वीडियो का इन्होंने छत पर अपने डांस का वह जलवा दिखाया कि लोग उनके बदनतोड़ डांस को देख कर ही दीवाने हो गए। लड़की का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि लड़की तो सोशल मीडिया पर छा गई है।

लड़की ने दिखाया अपने हुस्न और डांस कर जलवा

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की ने साड़ी पहन रखी है और बाल खुले है। लड़की साड़ी में काफी हॉट लग रही है। लड़की अपने  छत पर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा दिखा रही है। लड़की ने प्रियंका चोपड़ा की गाने “रब करे मुझको भी प्यार हो जाए” पर जबरदस्त अंदाज में डांस किया है। लड़की का डांस और उसका एक्सप्रेशन दोनों ही कमाल का है। जिस पर हजारों लोगों ने अपना दिल हार बैठा है। लड़की ने अपने हॉट अंदाज और डांस ने लोगों को मदहोश कर दिया है।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shirley 🌸 (@shirley_realone)


लड़की का यह डांस और सेक्सी अदाओं का जलवा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर @shirley_realone नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में लड़की ने अपने डांस और एक्सप्रेशन से यूजर्स का दिल जीता उसे लाखों लोगों ने देखा हजारों से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है, और लड़की के एक्सप्रेशन की तारीफ की है। आपको लड़की का यह बदनतोड़ डांस कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *