सावन के गाने पर दो लड़कियों ने मोरनी की तरह किया शानदार डांस- वीडियो वायरल

सावन के गाने पर दो लड़कियों ने मोरनी की तरह किया शानदार डांस- वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। डांस वीडियो ने जिस तरह से सोशल मीडिया पर अपना कमाल दिखाया है। उसे देखकर अब सोशल मीडिया पर भी डांस वीडियो का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है। आप देख पाएंगे कि डांस वीडियो को लेकर महिलाओं में भी वह जोश आया है कि वह भी अपनी डांस के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इस कड़ी में लड़कियां भी जुड़ी हुई है। एक से बढ़कर एक डांस और अपनी अदाओं का कमाल दिखा कर वह सोशल मीडिया पर अपना नाम कमा रही हैं। ऐसा ही दो लड़कियों का डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं और शानदार डांस से यूजर्स का दिल जीता।

दो लड़कियों ने किया शानदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप दो खूबसूरत सी लड़कियों को देखेंगे। दोनों लड़कियों ने “फाल्गुनी पाठक” के गाने “सावन में मोरनी बनके” गाने पर खूबसूरत डांस किया है। दोनों लड़कियों ने चिकन कड़ाई की कुर्ती पहनी है और बालों को खोलकर वह मोरनी की तरह लहराते हुए डांस कर रही हैं। उनका एक्सप्रेशन और डांस यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। दो लड़कियों का यह खूबसूरत सा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनका यह खूबसूरत सा गाना और इस गाने के बोल के हिसाब से दोनों लड़कियां का मोरनी की तरह झूम कर खूबसूरत डांस करना लोगों को पसंद आ रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saloni Mittal (@salonimittalofficial)


इन दोनों लड़कियों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। इन्होंने अपने डांस और एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत लिया। वैसे ही इनकी खूबसूरती भी लोगों को इंप्रेस कर रही है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @salonimittalofficial से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 614k लाइक आ चुके हैं। वीडियो की लोगों ने जमकर तारीफ की हैं। जिस तरह से लड़कियों ने मोरनी की तरह बलखाकर डांस किया। वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *