“टिप टिप बरसा पानी” गाने पर लड़की ने किया हॉट डांस, देख शर्म से पानी-पानी हुए लोग

“टिप टिप बरसा पानी” गाने पर लड़की ने किया हॉट डांस, देख शर्म से पानी-पानी हुए लोग

सोशल मीडिया पर जिस तरह से लोगों का मनोरंजन होता रहता है उस मनोरंजन में डांस वीडियो सबसे आगे है। डांस से जुड़े हुए वीडियो एक से बढ़कर एक वायरल हुआ करते हैं। आप देखेंगे डांस वीडियो के माध्यम से लोग अपने हुनर को लोगों तक पहुंच जाते हैं। इसीलिए तो डांस वीडियो ज्यादा से ज्यादा शेयर भी किया जाते हैं और देखे भी जाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक लड़की ने अपनी हॉट डांस और अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है। लोगों के बेताब धड़कन उस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं।

लड़की ने किया हॉट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप दिखेंगे एक लड़की जो फॉर्म हाउस में है और रात का समय लग रहा है। वह लड़की बॉलीवुड के गाने “टिप टिप बरसा पानी” जिसमें रवीना टंडन ने अपनी अदाओं का जलवा दिखाया था। अब यह मुस्कान नाम की लड़की इसी गाने पर कैमरे के सामने जो अपने हुस्न का जलवा दिखाया। वह सोशल मीडिया पर तहलका मचा दे रहा है। आप देखेंगे पहले तो लड़की वेस्टर्न कपड़े में ही अपने डांस का कमाल दिखाती है। जैसे जैसे ही वह अपनी अदाओं को दिखाते हुए अपने बालों को लहराकर ऊपर करती ही है कि उसका पूरा लुक चेंज हो जाता है और सिल्वर ग्लिटर साड़ी में भींगी-भींगी नजर आती है। अचानक ऐसा हॉट अंदाज देखकर यूजर्स के दिल की घंटियां बज गई। लड़की का हॉट डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MUSKAN SHARMA (@muskansharma.5)


इंटरनेट पर हॉट डांस वीडियो जोरों शोरों से देखा जा रहा है। जिसमें लड़की ने साड़ी में जो जलवा बिखेरा कि यूजर्स के दिल की घंटी तो बज ही रही है। वह इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो गए हैं। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @muskan Sharma.5 से शेयर किया गया। इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 10 लाख से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *