लड़की ने साड़ी में पुराने गाने पे किया जबरदस्त डांस- वीडियो हुआ वायरल

लड़की ने साड़ी में पुराने गाने पे किया जबरदस्त डांस- वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया वह माध्यम है, जहां मनोरंजन के सभी साधन उपलब्ध है। अगर आप जानवरों में इंटरेस्ट रखते हैं तो आपको जानवर से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाएंगे। आप अगर बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस के विषय में जानकारी लेना चाहते हैं तो भी आपको वीडियो देखने को मिल जाएंगे। आजकल तो लिप्सिंग डायलॉग और डांसिंग का वीडियो ट्रेंड कर रहे है। जिस तरह से डांस का क्रेज बढ़ा है वैसे ही सोशल मीडिया पर लड़कियों इस डांस के माध्यम से लोगों को लोगों का मशहूर होने के लिए एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर किया करती हैं। एक लड़की का डांस वीडियो खूब चर्चा में है। इस डांस वीडियो ने में लड़की ने साड़ी पहन कर अपने हुस्न के जलवे के साथ अपने जबरदस्त डांस का कमाल दिखाया है।

लड़की का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने साड़ी पहनी है, जिसमें वह कमाल की खूबसूरत लग रही है। सुंदरता के साथ उन्होंने जिस तरह से हॉट डांस किया है वह यूजर्स को खूब पसंद आया है। उन्होंने पुराने गाने को अपने डांस के तड़के से नया बना दिया है। “आंखों से तूने यह क्या कह दिया” गाने जिसे कुमार सानू और अलका याग्निक ने गया है। इस गाने पर लड़की ने अपने हॉट अदाओं और जबरदस्त डांस का जलवा दिखाया है जिसे देखते ही दिलों की धड़कन बढ़ चुकी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग लड़की के हुस्न की तारीफ तो कर ही रहे हैं।

देखें वायरल वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritika Yaduvanshi (@glorious_ritika)


इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @glorious Ritika नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने वालों की कोई कमी नहीं है जिसे 4 हजार लोगों से अधिक ने लाइक किया है। वैसे आपको लड़की का डांस कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *