लड़की ने स्कर्ट में किया ऐसा डांस, बाद में होना पड़ा शर्म से पानी पानी- देखें वीडियो

लड़की ने स्कर्ट में किया ऐसा डांस, बाद में होना पड़ा शर्म से पानी पानी- देखें वीडियो

डांस से जुड़े वीडियो आपको सोशल मीडिया पर अनेकों को देखने को मिलेंगे। कुछ तो वीडियो ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर ही दिल खुश हो जाता है। दिल खुश कर देने वाला यह डांस वीडियो लोगों को पसंद आता है। आजकल तो लोग सोशल मीडिया से काफी जुड़ चुके हैं। ऐसे में वो खुद के भी डांस वीडियो बनाकर शेयर किया करते हैं। फिर इस कड़ी में लड़कियां कहां पीछे रहने वाली हैं। वह भी अपने डांस वीडियो शेयर करती है। एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को हैरान कर दिया है। इनका यह वीडियो जबरदस्त वायरल भी हो रहा है।

लड़की ने हॉट लुक के साथ किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने मिनी ड्रेस बनी हुई है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही है। लड़की ने घर के बाहर फोर व्हीलर के आगे अपने डांस का कमाल दिखाया है। उन्होंने अपने डांस के लिए एक पुराना गाना चुना है, जिसके बोल हैं “प्यार तेरा प्यार खींचे तेरी ओर” गाने पर जबरदस्त हॉट डांस वह दिखा रहे हैं।‌ देखने लड़के ने इस बेहद पुराने गाने पर नए अंदाज में डांस किया है उनका यह नया अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ रहे हैं। उनके चेहरे का एक्सप्रेशन और डांस कमाल का है।

देखिए वायरल वीडियो


सोशल मीडिया पर लड़की के इस पुराने गाने पर जबर्दस्त हॉट डांस स्टेप लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जो इंस्टाग्राम अकाउंट @nishabhattofficial_77 से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लाखों व्यूज के साथ 71 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया और लड़की के इस हॉट डांस मूव्स को लोग पसंद भी कर रहे हैं और अपने कमेंट भी दे रहे है। आप देखेंगे इस वीडियो पर कमेंट बॉक्स में फायर की इमोजी भी ड्राॅप की गई है।

और भी वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *