पूनम पांडेय ने भुट्टे खाते समय दिया गजब का रिएक्शन, देख पानी पानी हुए लोग- देखें वीडियो

पूनम पांडेय ने भुट्टे खाते समय दिया गजब का रिएक्शन, देख पानी पानी हुए लोग- देखें वीडियो

ढेर सारी ऐसी एक्ट्रेस और मॉडल है जिन्होंने अपने मेहनत के दम के दम पर नाम कमाया है। वैसे कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने अपने आप को फेमस करने के लिए कुछ अजीबोगरीब तरीका निकाला। ऐसे में उर्फी जावेद को हम कैसे भूल सकते हैं उन्होंने अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से आज सोशल मीडिया पर अच्छा खासा नाम कमा लिया है। इसी कड़ी में पूनम पांडेय भी अपना नाम दर्ज करवा रही हैं क्योंकि वह अपने ड्रेसिंग सेंस नहीं बल्कि अजीबोगरीब हरकतें या फिर कह दें तो हॉट हरकतों की वजह से आए दिन ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। आज इनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

पूनम पांडे ने फिर दिया हॉट रिएक्शन

अगर आपने पूनम पांडेय का वीडियो देखा है तो आपको तो याद ही होगा कि इनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने आम को इस प्रकार खाया था कि लोगों के पसीने छूट गए थे। ठीक ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिल रहा है। आप तो वीडियो में देखेंगे कि पूनम पांडेय बारिश में सड़क के किनारे भुट्टा खाने के लिए निकली है। पूनम पांडे को आप ऑरेंज कलर की शार्ट ड्रेस और उसके ऊपर रेन कोट पहने हुए देख सकते हैं। पूनम पांडेय जैसे वहां भुट्टा खाने पहुंचती हैं। ढेर सारे कैमरामैन उनको घेर लेते हैं और उनसे हॉट तरीके से भुट्टा खाने की गुजारिश करने लगता है। पूनम पांडे तो अपने प्रशंसकों का दिल नहीं तोड़ सकती थी तो उन्होंने उस गरम भुट्टे को खाते समय इतना शानदार और बेहतरीन रिएक्शन दिया कि वहां पर मौजूद लोगों के पसीने छूट गए।

देखें वायरल वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो की तो इसे यूट्यूब पर @BiscootTV नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। आए दिन पूनम पांडे अपनी मजेदार रिएक्शन और हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *