सलमान खान के गाने पर लड़कियों ने अपने डांस से उड़ाया गरदा, वीडियो वायरल

सलमान खान के गाने पर लड़कियों ने अपने डांस से उड़ाया गरदा, वीडियो वायरल

इस समय शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाने का समय चल चुका है। ऐसे में लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें लोग भूलते ही नहीं है। कुछ तो ऐसे भी वीडियो होते हैं जो अन्य वीडियो से थोड़ा अलग होते हैं और ऐसे वीडियोज में डांस का वीडियो पहले आता है। इस समय भी डांस का ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 2 लड़कियां सलमान खान के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

लड़कियों ने हॉट अंदाज में किया डांस 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दो लड़कियां सलमान खान के सुपरहिट फिल्म वांटेड के गाने ”ले ले मजा ले” जिसे साजिद-वाजिद ने म्यूजिक दिया है और निकिता निगम ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। जो आज भी पसंद किया जाता है और लोग इस पर अपने डांस के रील्स बनाते रहते हैं फिर लड़कियां कहां पीछे रहने वाली, उन्होंने भी इस गाने पर जबरदस्त डांस किया है। काले रंग के टीशर्ट और कमर में दुपट्टा बांधकर जिस तरह से लड़कियों ने कमर लचकाया। उसे देखकर हार्टबीट बढ़ गई है। लड़कियों ने अपने जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीत लिया। लड़कियों ने बिलकुल साथ में स्टेप्स करके अपने डांस में चार चाँद लगा दी है।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nisha Neha (@nishanehanayak)

 

सोशल मीडिया पर इन लड़कियों का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @nishanehanayak से शेयर किया गया है। इस पर करोड़ो व्यूज और 4 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। लड़कियों के जबरदस्त और हॉट डांस को देखकर लड़कियों के दीवाने हो गए हैं। इस डांस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और ढेर सरे लोग वीडियो के कमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट वाले इमोजी भी सेंड कर रहे हैं।

 

इसे भी जरूर देखें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *