अमिताभ बच्चन के घर आया नन्हा मेहमान ऐश्वर्या फिर बनी माँ, आराध्या को मिला छोटा भाई- वायरल हुई तस्वीरें

अमिताभ बच्चन के घर आया नन्हा मेहमान ऐश्वर्या फिर बनी माँ, आराध्या को मिला छोटा भाई- वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड के सबसे बडे सितारे अमिताभ बच्चन जी को आज के समय में ऐसा कोई नहीं जो इन्हें न जानता हो। कई दशकों से सबके दिलों पर राज करने वाले अमिताभ जी सिर्फ भारत में ही नहीं प्रचलित है। पूरी दुनिया में लोग उन्हें पहचानते हैं ,इन्हें कहीं भी अपना परिचय देने की कोई जरूरत नहीं है इनकी पहचान के लिये इनका नाम ही काफी है। इनके चाहने वाले लोग इनको बहुत इज्जत और सम्मान देते है,और इन्हें हर पीढी के लोग बेहद पसंद करते है। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन जी काफी चर्चा मे आये थे। आइये जानते है आखिर अमिताभ जी क्यों बने चर्चा का विषय।

ऐश्वर्या बनी माँ

हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों से पता चला है,कि बच्चन परिवार में एक बार फिर से खुशी का माहौल बना है। बताया जा रहा है कि अमिताभ जी को दोबारा दादा बनने का सौभाग्य मिला है , पूरा बच्चन परिवार इस नये नन्हें मे़हमान के आने से बेहद खुश नजर आ रहे है।

फिर एक बार दादा बने अमिताभ बच्चन

बच्चन परिवार में नये नन्हें मेहमान के आने से परिवार के सारे सदस्य बेहद खुश दिख रहे है। ऐश्वर्या कुछ साल पहले ही एक बेटी को जन्म दी थी, और अब दूसरे बच्चे को जन्म दी है|इनकी बेटी का नाम आराध्या है,अब दूसरा बच्चा उनको लडका हुआ है। आराध्या को भी एक प्यारा छोटा भाई मिल गया है। नन्हें बेबी के आने से बच्चन परिवार में खुशी की लहर आ गयी है, परिवार के सभी लोग बहुत खुश और काफी ज्यादा एक्साइटेंट दिख रहे है। आराध्या अपने छोटे भाई के आने से बेहद खुश नजर आ रही है, इस नये मेहमान के आने से पूरा बच्चन परिवार बेहद दिलचस्प और खुश हैं। नन्हें बेबी का स्वागत बच्चन परिवार ने काफी उत्साह और बेहद खूबसूरती से किया है।

वायरल वीडियो में आराध्या एक छोटे बच्चे के साथ काफी खुश और खेलते दिख रही हैं। ऐसा देख लोग इन पर दूसरे बच्चे को लेकर कयास लगाने लगे है |ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने किसी बच्चे को जन्म नहीं दिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *