“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की माधवी भाभी असल जिंदगी में दिखती है इतनी हॉट- देखें वीडियो

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की माधवी भाभी असल जिंदगी में दिखती है इतनी हॉट- देखें वीडियो

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो कई वर्षों से अपने चाहने वालों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल में जितने भी कलाकार है और जितने भी किरदार हैं। सभी का अपना अपना एक अलग अलग अंदाज है और सभी अपने अंदाज के लिए बेहद ही मशहूर हैं और दर्शकों से उन्हें ढेर सारा प्यार भी मिलता है। उन्हीं किरदारों में से एक किरदार है माधवी भाभी का जिन्हें आप तारक मेहता के उल्टा चश्मा में साड़ी में देखेंगे। वैसे तो यह साड़ी में ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आती है लेकिन अगर रियल लाइफ में इन्हें देखा जाएगा तो यह काफी ग्लैमरस है।

असल में माधवी भाभी हैं इतनी हॉट 

सीरियल में वह माधवी भाभी का किरदार निभा रही है और आपको केवल साड़ी में दिखेंगी। इस किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री का रियल नाम सोनालिका जोशी है जो रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस है सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सोनालिका जोशी के हॉटनेस और ग्लैमरस के उनके वीडियो और फोटो आपको चौंका देंगे। देखकर आप खुद ही यकीन नहीं हो पाएगा कि सीरियल में दिखने वाली यह ट्रेडिशनल लुक वाली भाभी इतनी हॉट और ग्लैमरस है। उनका यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है। उनके वीडियो और फोटो देखकर जाती हैं और यकीन करना मुश्किल हो जाता है।

सोनालिका जोशी रियल लाइफ में काफी हॉट है आप उनसे जुड़े कई वीडियो और फोटो उनके अकाउंट पर देख सकती है सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सोनालिका अपने अपडेट अपने फेंस के साथ शेयर किया करती हैं उनके फैंस को उनके अपडेट का भी इंतजार रहता है।द रियल लाइफ में वह एक ग्लैमरस और हॉट महिला हैं जिन्होंने कई मराठी सीरियल में काम किया है लेकिन बावजूद इसके उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही प्रसिद्धि और पहचान मिली है। वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों को यकीन करना मुश्किल हो जा रहा है रियल लाइफ में सोनालिका काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *