बिना ब्रा पहने करीना कपूर निकली शॉपिंग करने, साफ साफ दिखा ऊपर का- वीडियो वायरल

बिना ब्रा पहने करीना कपूर निकली शॉपिंग करने, साफ साफ दिखा ऊपर का- वीडियो वायरल

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर अपने फैशन सेंस और अपनी हॉट लुक की वजह से जानी जाते हैं। करीना कपूर ने अपने सुपर डुपर हिट फिल्मों से बॉलीवुड में अपना एक अच्छा खासा नाम कर लिया है। करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। वह रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक की फोटो और वीडियो शेयर करने से कनेक्ट रहती हैं। उनके फैंस उनकी फैशन सेंस की खूब तारीफ करने के साथ ही उनकी खूबसूरती की भी तारीफ करते रहते हैं।

अपने एक्टिविटी के लिए भी मशहूर करीना कपूर अपने से बड़े उम्र के सैफ अली खान से शादी कर दो बच्चों की मां हो चुकी हैं। अभी वह फिल्मों से दूरी बनाए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। ऐसे में वह फैंसॉझ़ से भी जुड़ी रहती हैं उन्हें अक्सर उनके लुक के लिए पहचाना जाता है और उनके मुख्य चर्चाएं दिए थे। फिटनेस के मामले में करीना कपूर काफी सजग रहती हैं। यही नहीं उनके आउटफिट को लेकर भी लोग चर्चाएं करते रहते हैं।

देखें करीना का वायरल वीडियो 

हाल ही में करीना कपूर को कुर्ती और टाउजर में सपोर्ट किया गया। और उनके इस देसी लुक अपने यूजर्स का दिल जीत लिया और हॉट दिखने वाली करीना कपूर का यह देसी लुक सभी को पसंद आया। लोगों ने उनकी तारीफ भी की करीना कपूर को अक्सर पैकरा जी स्पॉट करते हैं उनके वीडियो और फोटो से हमें अवगत करवाते रहते हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे करीना कपूर ने येलो कलर का कुर्ती और टाउजर ओबना है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं उनकी खूबसूरती से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूट्यूब के @filmy fame अकाउंट से शेयर किया गया है इस वीडियो को 35 k व्यूज मिल जाने के साथ लोगों ने लाइक तो किया ही है लेकिन करीना कपूर के इस फैशन सेंस की तारीफ करने के साथ और भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *