“बहारा बहारा” गाने पर माधुरी दीक्षित ने किया मॉर्डन ड्रेस में किया प्यारा डांस- वीडियो वायरल

“बहारा बहारा” गाने पर माधुरी दीक्षित ने किया मॉर्डन ड्रेस में किया प्यारा डांस- वीडियो वायरल

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग अपनी डांसिंग अपने फैशन सेंस और अपने फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाली माधुरी दीक्षित अपने फैंस के मनोरंजन के लिए अक्सर वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। कुछ दिन पहले अभी वह वेकेशन पर गई थी जहां की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर भी किया था। डांस रियलिटी शो में यह बतौर जज भी नजर आती हैं। इनका डांस आज भी लोग हुई यूं ही पसंद करते हैं और इनकी खूबसूरती पर आज भी दिल हार जाते हैं। माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रही है । आज भी वही एक्सप्रेशन वही अदाएं और वही खूबसूरती जो दिल जीत लेती है।

‘बहारा बहारा’ गाने पर माधुरी दीक्षित ने किया नए स्टाइल में डांस

‘बहारा बहारा’ गाने पर माधुरी दीक्षित ने नए स्टाइल में डांस किया आप देख सकते हैं उनका एक्सप्रेशन और डांस स्टेप काफी कमाल के हैं। माधुरी दीक्षित का डांस वैसे भी सोशल मीडिया पर अक्सर छाया रहता है। उनके डांस को लोग फॉलो करते हैं और उनके जैसा डांस करना चाहते हैं। ख्वाहिशों का लोग एक लंबा पीटारा लिए रहते हैं। माधुरी दीक्षित के जैसा डांस करने का इनके एक्सप्रेशन और इनके डांस आज भी वैसे ही लोगों का दिल चुरा लेती हैं। इनका एक्सप्रेशन दिल जीत लेता है।

सोशल मीडिया पर छाया माधुरी का डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)


सोशल मीडिया इनका डांस वीडियो छा गया है जो खूब लोग पसंद कर रहे हैं। उनके चाहने वालों के लिए यह डांस वीडियो ऐसा है कि एक बार देखने के बाद उनकी धड़कन और बढ़ रही है। जिसे व दोबारा देखने पर मजबूर हो जा रहे हैं ‌इनके एक्सप्रेशन ऐसे हैं जो सीधे दिल में उतर जा रहे हैं। माधुरी ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @Madhuridixitnenene पर शेयर किया है। जिसे 325k व्यूज आ चुके हैं। माधुरी के डांस की तारीफ की जा रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *