55 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित कर रही है सारी हसीनाओं को फेल, दिखा ग्लैमरस लुक- वीडियो वायरल

55 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित कर रही है सारी हसीनाओं को फेल, दिखा ग्लैमरस लुक- वीडियो वायरल

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग अपनी डांसिंग अपने फैशन सेंस और अपने फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाली माधुरी दीक्षित अपने फैंस के मनोरंजन के लिए अक्सर वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। कुछ दिन पहले अभी वह वेकेशन पर गई थी जहां की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर भी किया था। डांस रियलिटी शो में यह बतौर जज भी नजर आती हैं। इनकी खूबसूरती आज भी इतनी ज्यादा है की आँखे चौनिया जाये। ऐसे में इनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे यह साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

माधुरी दीक्षित का दिखा खूबसूरत अवतार

माधुरी दीक्षित ने साड़ी में बेहद हॉट लुक में कहर ढाया है। आप देख सकते हैं उनका एक्सप्रेशन काफी कमाल के हैं। माधुरी दीक्षित का लुक और अदाएं वैसे भी सोशल मीडिया पर अक्सर छाया रहता है। उनका स्माइल और रेड साड़ी में खूबसूरती देख लोगों की दिलों की धड़कने बढ़ जारी हैं। ख्वाहिशों का लोग एक लंबा पीटारा लिए रहते हैं। माधुरी दीक्षित के जैसा खूबसूरत और इनके एक्सप्रेशन और इनके हुस्न आज भी वैसे ही लोगों का दिल चुरा लेती हैं। इनका एक्सप्रेशन दिल जीत लेता है।

देखें वीडियो

सोशल मीडिया इनका यह वीडियो छा गया है जो खूब लोग पसंद कर रहे हैं। उनके चाहने वालों के लिए इनके दीदार वाला यह वीडियो ऐसा है कि एक बार देखने के बाद उनकी धड़कन और बढ़ रही है। जिसे व दोबारा देखने पर मजबूर हो जा रहे हैं ‌इनके एक्सप्रेशन ऐसे हैं जो सीधे दिल में उतर जा रहे हैं। माधुरी का यह वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *