48 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा ने स्पोर्ट्स ब्रा में मचाया बवाल, दिखा बेहद हॉट और बोल्ड अवतार- वीडियो वायरल

48 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा ने स्पोर्ट्स ब्रा में मचाया बवाल, दिखा बेहद हॉट और बोल्ड अवतार- वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यह एक्ट्रेस काफी एक्टिव नजर आती है अपने गुड लुकिंग और खूबसूरती के लिए काफी चर्चे में रहती है, इनके फैंस को हमेशा इनके न्यू लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है | हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह बेहद खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं, और अपने इस न्यू लुक से फैंस को आश्चर्यचकित कर रही है | एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने ड्रेसों के साथ एक्सपेंरिमेंट करते दिखी है, और एक्ट्रेस अपने अपने इस आउटफिट में काफी फिट और खूबसूरत नजर आ रही है।

मलाइका अरोड़ा का बेहद हॉट लुक

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में दिखाई देती हैं, मलाइका 48 की उम्र में भी काफी फिट और गुड लुकिंग दिखती है | मलाइका चाहे कैजुअल ड्रेस में हो या फिर किसी फंक्शन के ड्रेस में वह सारे आउटफिट में काफी सुंदर नजर आती है, एक्टे्स अपने सभी आउटफिट ड्रेसेस में फैंस को अपनी ओर आकर्षित करते दिखती हैं | हाल ही में आई तस्वीरों में मलाइका अपने घर के बाहर नजर आए,जिसमें वह जिम लुक के आउटफिट को कैरी किये काफी खूबसूरत दिख रही थी ।

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ नो मेकअप और ओपन हेयर को कैरी किया है, और एक हाथ में पानी का बॉटल लिए और दूसरे हाथ में अपने फोन को लिये,कैमरे में अपने खूबसूरत अंदाज में अलग-अलग पोज में फोटो क्लिक करवाते नजर आयी है। कुछ समय पहले मलाइका अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ फ्रांस गयी और उन्होंने वहां पर अर्जुन कपूर के साथ फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुआ था, एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें अपने सोशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया था। मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 16 मिलियन है और इनके इस तस्वीर को लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है,और कई हजार से ज्यादा लोगों ने इनकी तस्वीर को पसंद कर अपनी -अपनी प्रतिक्रियाएं कमेंट बॉक्स में दी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *