“टिप टिप बरसा पानी” गाने पर तीन लड़कियों ने किया लाजवाब डांस- वीडियो हुआ वायरल

“टिप टिप बरसा पानी” गाने पर तीन लड़कियों ने किया लाजवाब डांस- वीडियो हुआ वायरल

वैसे तो डांस करना भी एक टैलेंट ही है। डांस करना सभी के बस की बात नहीं होती भले ही शादी ब्याह या किसी माहौल में हम डांस करते हैं लेकिन कुछ लोगों के अंदर बचपन से ही डांस करने का टैलेंट होता है। बड़े होने पर यह टैलेंट अगर उन्हें सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर निखारने का मौका मिले तो भला कौन होना चाहिए। इसी कड़ी में तीन लड़कियों ने इस मौके को अपने हाथ से जाने नहीं दिया। दरअसल तीन लड़कियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है क्योंकि तीन लड़कियों ने डांस स्टूडियो में “टिप टिप बरसा पानी” पर इतना शानदार और लाजवाब डांस किया है कि आप वीडियो को कई बार देखेंगे फिर भी आपका मन नहीं भरेगा।

तीनों लड़कियों ने किया जबरदस्त

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि तीन लड़कियां जिन्होंने बिल्कुल एक दूसरे से मिलता जुलता पीले रंग का साड़ी पहना हुआ है और साड़ी में तो वैसे ही खूबसूरती चौगुनी हो जाती है और लड़कियों के साथ भी ऐसा हुआ है। तीनों लड़कियां साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। ऊपर से तीनों लड़कियों ने हमेशा से एवरग्रीन गाने “टिप टिप बरसा पानी” जोकि अपने समय का सबसे हिट सॉन्ग माना जाता है। इसी गाने पर तीनों लड़कियों ने एक दूसरे के साथ डांस स्टेप मिलाते हुए जबरदस्त डांस किया है। लड़की के चेहरे के एक्सप्रेशन के साथ-साथ लड़कियां बिल्कुल इस गाने के डांस स्टेप मैच कर रही हैं जोकि देखने में और भी अच्छा लगता है।

देखें जरूर वायरल वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो की तो इसे यूट्यूब पर @Cherry Bomb नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है लड़कियों की खूबसूरती ने तो लोगों का दिल जीता है साथ में लड़कियों के जबरदस्त डांस और अदाएं भी लोगों का दिल लिया। वैसे इस वीडियो को 20 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। वैसे आपको तीन लड़कियों में से सबसे अच्छा डांस किसका लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *