कैज़ुअल ऑउटफिट में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, हॉट रूप देख फैंस हुए कायल- वीडियो वायरल

कैज़ुअल ऑउटफिट में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, हॉट रूप देख फैंस हुए कायल- वीडियो वायरल

फैशन डीवा और फिटनेस परी माने जाने वाली मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है, कारण उनका फिटनेस उनका फैशन और उनका डांस जो हर किसी को पसंद आता है और दिल जीत लेता है‌ यह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है इन्हें अक्सर जिम के बाहर स्पॉर्ट किया भी गया है। इनके जीवन के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। जिसमें वह एक्सरसाइज करते हुए नजर आते हैं। मलाइका अरोड़ा बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर है। यह कितना भी स्टाइलिश ड्रेस पहन ले बेहद ही कैजुअल लगती हैं। स्टाइलिश कप ड्रेस को कैरी किए हुए मलाइका काफी कंफर्टेबल फील करती हुई दिखती है। कुछ ऐसी भी है जो ऐसे कपड़ों में अनकंफरटेबल दिखती है लेकिन मलाइका हर ड्रेस को काफी अच्छे से कैरी कर लेती हैं।

मलाइका अरोड़ा का दिखा हॉट लुक

मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस के लिए तो जानी जाती हैं तो यह अपनी पर्सनल लाइफ को लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ देखी जाती हैं हालांकि इन दोनों की उम्र में खासा फर्क है लेकिन प्यार तो प्यार होता है जो उम्र की सीमा से परे होता है और यही मलाइका के साथ भी है। मलाइका अरोड़ा को एक बेटा भी है जो विदेश में पड़ता है जिसे अक्सर एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए मलाइका और अरबाज खान को साथ देखा गया है। इन दोनों ने तलाक जरूर ले लिया है लेकिन बच्चे के मामले में दोनों ही साथ हैं और साथ मिलकर बच्चे का अच्छे से परवरिश कर रहे हैं।

इनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने कैजुअल कपड़े पहने हुए हैं जो शूटिंग पर जाते समय स्पॉर्ट किया गया है। इस दौरान उन्होंने जींस पहना है और टीशर्ट इस कैजुअल लुक में भी मलाइका काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनका यह कैजुअल लुक वाला वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो भारी व्यूज आएं और लाइक के साथ लोग इनके लुक पर यूजर्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *