शार्ट जिम ऑउटफिट में मलाइका अरोड़ा का दिखा बेहद बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

शार्ट जिम ऑउटफिट में मलाइका अरोड़ा का दिखा बेहद बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

ग्लैमरस क्वीन मलाइका अरोड़ा जिनका अंदाज जिनका लुक हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। मलाइका अरोड़ा फिल्मों में इन दिनों भले नहीं दिखती हैं लेकिन वह अक्सर किसी शो और इमेज में नजर आ जाती है साथ ही मलाइका अरोड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें रोज स्पॉट किया जाता है। दरअसल फैशन सेंस जिस तरह से इनका लाजवाब है वैसे ही यह फिटनेस क्वीन भी है। अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा ही सजग रहने वाले मलाइका अरोड़ा को रोज जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। मलाइका अरोड़ा अपने रूटीन में जिम जाना कभी नहीं भूलती हैं और अपने इसी आदत की वजह से आज भी वह खूबसूरत और ग्लैमरस के साथ काफी सेक्सी और हॉट दिखती है।

मलाइका अरोड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। यह किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर भी चर्चा में बनी रहती है। मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड एक्टर अर्जुन कपूर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उन दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा जिम ऑउटफिट में बेहद हॉट नज़र आयी।

देखें वायरल वीडियो

वह बेहद ही हॉट लग रही थी उनका यह हॉट अंदाज उनके चाहने वालों को तो पसंद आता है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उम्र के इस पड़ाव में ऐसे सेक्सी दिखने पर उसने कुछ कमेंट दे ही दिया करते हैं लेकिन मलाइका को इससे फर्क तो पड़ता है नहीं। वह अपने अंदाज मैं वैसे ही रहती है मलाइका अरोड़ा का हॉट लुक उनके चाहने वालों को पसंद है। यही नहीं उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी नजर आए। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा गया जिसे 9.2 के व्यूज आ चुके हैं इस पर लोगों ने ढेर सरे कमेंट भी दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *