रश्मिका मंदाना ने रेड ड्रेस में बिखेरा जलवा, अवार्ड शो में बोल्ड लुक देख पानी पानी हुए लोग

रश्मिका मंदाना ने रेड ड्रेस में बिखेरा जलवा, अवार्ड शो में बोल्ड लुक देख पानी पानी हुए लोग

साउथ इंडस्ट्रीज की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती और अभिनय के दम पर साउथ इंडस्ट्रीज में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। उनकी गिनती टॉप के एक्ट्रेस में होती है। साउथ इंडस्ट्री पर अपने टैलेंट का जादू चलाने के बाद रश्मिका बॉलीवुड में भी अपना जादू दिखाने की तैयारी कर चुकी हैं। साउथ इंडस्ट्री में हाल ही रश्मिका की रिलीज हुई फिल्म “पुष्पा” जिसने पुरे फिल्म इंडस्ट्री में भौकाल मचा कर रख दिया था। जिसमें उनके अभिनय और उनकी खूबसूरती ने यूजर्स का दिल जीता। वैसे रश्मिका अपने ड्रेसिंग सेन्स और हॉटनेस की वजह से भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। इन दिनों रश्मिका इंडियन स्टाइलिश अवार्ड में अपने हॉट और बोल्ड लुक की वजह से वायरल हो रही हैं।

रश्मिका ने बिखेरा जलवा 

हाल ही में रश्मिका इंडियन स्टाइलिश अवार्ड में स्पॉट की गयी। इस अवार्ड शो में उन्होंने रेड कलर के आउटफिट पहनी हुए है। इसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। उनका अंदाज और उनका लुक दिल की धड़कन बढ़ा देने वाला है। इनकी खूबसूरती ऐसी कि कोई भी अपना दिल हार जाए। ऐसे ही खूबसूरत अदाओं और अपने अपने से लोगों का दिल जीतने वाली रश्मिका मंदाना का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस हॉट कलर के आउटफिट में रश्मि का बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों शोरो से छाया हुआ है।

देखें वायरल वीडियो 

उनकी फिल्म साउथ में जब बेहतरीन कमाई की तो रश्मिका का भी खूब नाम हुआ। वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं रश्मिका मंदाना में रेड कलर का हॉट ड्रेस पहना हुआ है आउटफिट में वह लाजवाब लग रही हैं। बात करें इनके इस वीडियो की तो इसे यूट्यूब अकाउंट @filmi film चैनल से शेयर किया गया है।

हॉट वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *