मृणाल ठाकुर ने बिखेरा अपने बोल्डनेस का जलवा, हॉट फिगर और से*क्सी अवतार देख पानी पानी हुए फैंस- देखें वीडियो

मृणाल ठाकुर ने बिखेरा अपने बोल्डनेस का जलवा, हॉट फिगर और से*क्सी अवतार देख पानी पानी हुए फैंस- देखें वीडियो

मृणाल ठाकुर टीवी जगत की बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी डेली शो “मुझे कुछ कहती” “यह खामोशियां “कुमकुम भाग्य” जैसे मशहूर सीरियल से की। इन्होंने अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती के बदौलत घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली। इनकी खूबसूरती ने दिल जीता तो इनकी एक्टिंग ने हर घर में अपने लिए एक खास सदस्य होने के लिए स्थित किया। मैंने अपने करियर की शुरुआत में टीवी शो किए हुए लेकिन इन्होंने अपना पर्सनल फिल्मी जगत में भी लहराया।

मृणाल ठाकुर का हॉट अवतार

काफी कम वक्त में इन फिल्मों की ओर रुख किया जहां उन्होंने लव यू फिल्म लव सोनिया से फिल्मी जगत में अपना पदार्पण किया। जिसके बाद उन्होंने बायोपिक फिल्म सुपर थर्टी में भी अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब प्रभावित किया। इसके बाद फिल्म बाटला हाउस में भी इन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अपने चाहने वालों के दिलों में और भी अपने लिए खास जगह बना ले। अपनी पहचान बनाने में कामयाब मृणाल ठाकुर का को लैक्मे अवॉर्ड शो में देखा गया जहां उन्होंने अपने होंठ लोग से लोगों का दिल जीत लिया।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं। मृणाल ठाकुर का गाउन से क्लीवर्स साफ दिख रहा है जिसमें वह अवॉर्ड लेने पहुंची हैं। उनको देखते ही कैमरामैन ने उनके वीडियो और फोटो लेने शुरू कर दिए। ठाकुर भी काफी खुशी से एक से बढ़कर एक पोस्ट देते हुए नजर आए।उनके चाहने वालों को उनका यही अंदाज बेहद ज्यादा पसंद आता है। दिल खुश कर देने वाले मृणाल ठाकुर का वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा गया वह। इस वीडियो को 7.1k व्यूज आ चुके है और उनके चाहने वालों को उनका यह वीडियो को पसंद आ रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *