नई नवेली भाभी को ननद ले रही थी हलके में लेकिन जब किया डांस, हिल गया सोशल मीडिया

नई नवेली भाभी को ननद ले रही थी हलके में लेकिन जब किया डांस, हिल गया सोशल मीडिया

बढ़ता हरियाणवी गानों का क्रेज अब दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है लोग इसव गानों को पसंद भी करते हैं और इस पर डांस वीडियो भी देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों से जुड़े डांस वीडियो आपको देखने को मिल ही जाएंगे। जिस तरह से हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी ने अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया और अपने लिए एक खास जहां बना लिए वैसे ही अब हरियाणवी गानों पर सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे जैसे लोग अपने पहचान बनाने में लगे। इस कड़ी में लड़की हो या फिर भाभी सभी जुड़े हुए हैं। इन दिनों एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभी जी अपने ननद के साथ अपने ठुमकों का कमाल दिखा रही है।

हरियाणवी गाने पर ननद भाभी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहा वीडियो घर में भी शूट किया गया है।‌ वहीं डांस कर रही भाभी जी के बगल में एक महिला सूट पहने हुए छोटे से बच्चे को ले कड़ी है। भाभी हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं भाभी जी का लंबा सा घूंघट उनके चेहरे को देखने की इजाजत नहीं दे रहा है। वही ननद पैंट शर्ट पहने हुए भाभी जी के ठुमको के साथ अपने ठुमके भी मिलाते डांस करती हुई नजर आ रही है। भाभी जी ने अपने चांद से मुखड़े को छुपाए हुए भी अपन अपनी टीम को और अपनी जान से लोगों का दिल जीत रही है, तो वहीं आज भी अपने डांस का कमाल दिखाते हुए भाभी जी के डांस को टक्कर देती नजर आ रही है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी ननद का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें घुंघट में छिपी भाभी भी अपने डांस का जलवा ऐसा बिखेर रही हैं कि यूजर्स उस जलवे में फल जा रहे हैं तो वहीं ननद भी अपने डांस से धूम मचा दे रही हैं। इस धूम मचा देने वाले डांस वीडियो को यूट्यूब पर @luv music शेयर किया गया है। जिसमें ननद भाभी की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है। इस वीडियो को 19 मिलीयन व्यूज मिले हैं और 42000 लोगों ने इसे लाइक भी किया है इस पर जबरदस्त कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है खूबसूरत डांस परफॉर्म एक अन्य यूजर ने दोनों की ही तारीफ करते हुए लिखा आपका डांस पसंद आया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *