सपना चौधरी ने नए हरियाणवी गाने पर किया शानदार डांस- वीडियो हुआ तुरंत वायरल

सपना चौधरी ने नए हरियाणवी गाने पर किया शानदार डांस- वीडियो हुआ तुरंत वायरल

आज के समय में सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता होगा। सपना ने तो अपने टैलेंट और बेहतरीन डांस के दम पर आज पूरे भारत में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। बात करें तो सपना के फैंस हमेशा ही सपना के जबरदस्त डांस को देखने के लिए बेकरार रहते हैं और सपना ने तो हरियाणवी गाने मैं अपना काफी दबदबा बना लिया है। सपना का जो भी हरियाणवी गाना लांच होता है वह कुछ ही घंटों में आग की तरफ फैल जाता है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। वैसे सपना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अक्सर ही अपने डांस वीडियोस को अपलोड किया करती हैं इसी कड़ी में सपना का एक नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर बढ़ाई हो रहा है।

सपना ने हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप सपना चौधरी को पीले रंग की सूट में देख सकते हैं और वैसे तो सपना हमेशा ही सूट सलवार या फिर सिंपल ड्रेस में ही नजर आती हैं और इन्हीं कपड़ों में सपना चौधरी खूबसूरत नजर आती हैं और ठीक ऐसा ही वीडियो में नजर आ रहा है। आप वीडियो में सपना को उन्हीं के नए गाने “सोने की तगड़ी” पर डांस करते हुए देखेंगे। हाल ही में सपना का यह गाना रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसी गाने के हुक स्टेप और सपना के बेहतरीन डांस में सोशल मीडिया पर बवाल मचा है। सपना चौधरी ने अपने गाने पर जबरदस्त डांस का वीडियो ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और सपना का डांस तो वैसे भी जबरदस्त होते हैं और इस वीडियो में भी सपना का कमाल का डांस किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *