नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा ने जिम लुक में ढाया कहर, बेहद हॉट फिगर दिखाकर कैमरामैन को किया बेहोश

नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा ने जिम लुक में ढाया कहर, बेहद हॉट फिगर दिखाकर कैमरामैन को किया बेहोश

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की गलियों की खबरें छाई रहती है। दरअसल बॉलीवुड के विषय में हर कोई जानना चाहता है और ऐसे में अपने चहेते स्टार कलाकार के हर रूप से उन्हें देखना भी चाहता है। वैसे इस मीडिया का उपयोग बॉलीवुड स्टार भी खूब करते हैं ऐसे में चाहने वालों के लिए वह कोई ना कोई वीडियो और फोटो शेयर किया करते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आयशा शर्मा का जिम लोग देखने को मिला यह लोग उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है।

आयशा शर्मा का जिम ऑउटफिट लुक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं आयशा शर्मा ने ग्रे कलर का स्पोर्ट ब्रा और ब्लैक कलर का शार्ट पहन रखा है और वह जिम से निकलती हुई स्पॉर्ट की गई। जहां के मीडिया वालों के सामने उन्होंने हंसते हुए पूछ दिया तो वही अपने इस हॉट लुक से फैंस के दिलों को धड़का दिया। आयशा शर्मा एक बेहतरीन एक्टर हैं जिनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है। ऐसे में वह चाहने वालों के दिलों पर राज करती हैं। उनका यह वीडियो भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है और उनके इस जिम लोग को लोग पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आशा शर्मा का यह जिम लुक फैंस को पसंद आया तो वही उनके चाहने वालों ने उनके इस ग्रुप पर अपने कमेंट से भी दिए हैं। यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया यह वीडियो जिसमें आयशा का जिम लुक काफी ज्यादा हॉट है। उनका यह हॉट अंदाज देखते ही धड़कनें बढ़ गई है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा जा सकता है। इसे लगातार व्यूज आने के साथ ही इस पर लाइक और प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगी हुई है। आयशा का हंसता चेहरा और हॉट पोज लोगों को खूब परेशान कर रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *