ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक बार फिर उर्फी जावेद का दिखा बोल्ड अवतार, हॉटनेस देख दिल हारे यूजर्स

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक बार फिर उर्फी जावेद का दिखा बोल्ड अवतार, हॉटनेस देख दिल हारे यूजर्स

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन से उसके लिए सुर्खियां बटोर लेती हैं। जितनी खूबसूरत वह है उतनी ही खूबसूरत से वह बेबाक बातों को कह जाती हैं उन्हें कोई ट्रोल भी करता है तो इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी जिंदगी अपने अंदाज से जीती हैं उनके विषय में कोई क्या कहता है क्या सोचता है इससे उन्हें लेना देना नहीं है। ऐसे में बिंदास एक्ट्रेस अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके फैशन सेंस ने उनके फैंस की धड़कनों को बढ़ाया है तो ट्रोल करने वालों को एक और मौका दे दिया है।

उर्फी जावेद का बोल्ड ड्रेस आउट

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं उर्फी जावेद ने इतने लाइट ब्राउन ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है। इनके ट्रांसपेरेंट आउटफिट ने उनके चाहने वालों की धड़कन को बढ़ा दिया है। उनका यह फैशन सेंस देखकर लोग अपने दिल पर काबू नहीं रख पा रहे हैं। जिसकी वजह से इनके वीडियो को बार-बार देखना पड़ रहा है। आप देख सकते हैं जब उर्वशी अपने कार से निकलती है तो वहां मीडिया वाले उन्हें स्पॉर्ट करने दौड़ पड़ते हैं उन्होंने लाइट ब्राउन कलर का सूट पहना है नीचे उन्होंने इतना ज्यादा ट्रांसपेरेंट पाना है कि सब कुछ साफ नजर आ रहा है। उन्होंने हाई पोनी बना रखी है। जिसमें उनकी खूबसूरती कहर ढा रही और उनका हॉट अंदाज़ उनके चाहने वालों के धड़कनों को बढ़ा दे रही है।

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखा लोग खूब पसंद कर रहे हैं तो वही फैंस तारीफ कर रहे हैं और उनके फैशन सेंस को लाजवाब बताया है तो ट्रोलर उनके इस ट्रांसपेरेंट आउटफिट पर अपने बातों से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो पर लगातार व्यूज आ रहे हैं और लाइक के साथ लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *