निक्की तंबोली ने अपने डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में बधाई सोशल मीडिया पर गर्मी, दिखा बोल्ड रूप- वीडियो वायरल

निक्की तंबोली ने अपने डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में बधाई सोशल मीडिया पर गर्मी, दिखा बोल्ड रूप- वीडियो वायरल

एक्ट्रेस निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दिवा है। यह अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती है। निक्की की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है लेकिन एक्टिंग से कहीं ज्यादा वह अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उनका अनोखा अंदाज लोगों को पसंद आता है तो वहीं उनके फैशन के लोग तारीफ करते नहीं थकते है।

सोशल मीडिया पर भी अक्सर उनकी वीडियोज देखने को मिल जाते है। किसी पार्टी किसी इवेंट में अगर वह पहुंची है तो लोगों की नजर उन पर जरूर बन जाती है। दरअसल अपनी ड्रेस और अपने अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेने वाली निक्की तंबोली खुद भी अपने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किया करती है।

निक्की तंबोली ने बिखेरे अपने जलवे

हाल ही में निक्की तंबोली को एक पार्टी इवेंट में देखा गया। जहां उन्होंने गोल्डन कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर पहुंची। जिसके बाद पैंपराजी ने उन्हें स्पॉर्ट किया और उन्होंने भी हॉट पोज देकर वीडियो शूट करवाए तो फोटो शूट करते पैंपराजी ने उनके लुक की तारीफ भी की। इस गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस में निक्की तंबोली बेहद ही हॉट लग रही है। आप देख सकते हैं उनके बॉडीकॉन ड्रेस में उनके क्लीवेज तो देख ही रहे हैं उन्होंने हॉट पोज देकर भी धड़कनों को बढ़ा दिया।

 

निक्की तंबोली का यह लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहे है। एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है और अपने स्टाइल और अदाओं से दिल जीत रही है। इस बॉडीकॉन ड्रेस में वह बेहद ही खूबसूरत और हॉट लग रही है। उनका यह अंदाज उनके फैंस को पसंद आया। उनके इस अंदाज का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। 7.4k व्यूज आ चुके हैं लगातार लोग वीडियो को लाइक करने के साथ ही उनके फैशन सेंस की तारीफ करते की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *