ब्रालेस ड्रेस में निक्की तंबोली ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, दिखा ऊपर का- वीडियो हुआ वायरल

ब्रालेस ड्रेस में निक्की तंबोली ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, दिखा ऊपर का- वीडियो हुआ वायरल

टीवी सीरियल के फेमस सीरियल बिग बॉक्स के 14 सीजन से सुर्खियों में आयी निक्की तंबोली अपनी सेक्सी और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है। यह बिग बॉस के बाद कलर्स के दो शो खतरा खतरा शो और खतरों के खिलाड़ी में लोगों का खूब मनोरंजन किया है। निक्की अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में निक्की ने एक फोटो शूट कराया था जहां ब्रा लेस ड्रेस में नजर आयी है, जिसके कारण लोगों ने उनको खूब बुरा भला कहा है।

निक्की तंबोली

निक्की तंबोली ने कराया हॉट फोटोशूट

इस फोटोशूट के दौरान निक्की तंबोली ने , एक ग्रीन रंग का सूट और पैंट पहना हैं, निक्की ने सूट के नीचे कुछ नहीं पहना है और इन्होंने सूट को पूरी तरह से खुला रखा है यह ड्रेस उनकी ब्रा लेस ड्रेस है, निक्की ने अपनी ड्रेस सूट से प्राइवेट बॉडी को कवर किया है इस ड्रेस में वह बहुत ही बोल्ड और स्टनिंग दिख रही है, इन्होंने अपने बालों को पूरी तरह से खुला और बैक के पीछे रखा है निक्की ने अपने इस फोटो को जैसे ही इंस्टाग्राम शेयर किया।

वैसे ही लोगों ने उन्हें खूब बुरा भला कहा,कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने कहा कि आपको शर्म नहीं आती क्या तभी दूसरे यूजर ने कहा,’ सब कुछ दिख रहे हैं तो निक्की को दूसरी तरफ लोगों ने भारतीय संस्कृति का ज्ञान दे रहे हैं, तो कहीं उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है और कमेंट बॉक्स में इमोजी लगाकर लोग कह रहे हैं कि निक्की आपने तो आग लगा दी है।

निक्की तंबोली

बताया जा रहा है कि अब तक इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 17 हजार से ज्यादा लोगों ने इसको पसंद किया है आपको बता दें ‘,कि यह न्यूज़ हमें यूट्यूब चैनल @Mayapuri Cut नाम के यूट्यूब चैनल से प्राप्त हुआ है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *