जिम ऑउटफिट में रश्मिका मंदाना हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे में दिखने पर दिया गजब का रिएक्शन

जिम ऑउटफिट में रश्मिका मंदाना हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे में दिखने पर दिया गजब का रिएक्शन

साउथ इंडियन की नेशनल क्रश सुपरस्टार रश्मिका मंदाना करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं , यह एक्ट्रेस अपनी स्माइल और खूबसूरती से लाखों हजारों युवाओं को घायल करती हैं ,यह अपनी ब्लॉकबस्टर मूवी” पुष्पा”से काफी ज्यादा चर्चा में आई थी, यही नहीं रश्मिका हिंदी फिल्मों में भी डेब्यू करने वाली है यह एक्ट्रेस अपनी फिटनेस की वजह से भी काफी जानी गयी ,यह एक्ट्रेस अपनी गुड लुकिंग और फिटनेस के अंदाज में लोगों को काफी पसंद आती है। इनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ है जिसमें वह अपने जिम वियर में अपने आप को फिट रखने का सीक्रेट बताती दिख रही है।

रश्मिका ने अपने जिम के कपड़ों में दिखाया फिटनेस

यह एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से लाखों करोड़ों दिलों की धड़कन बनी हुई हैं इनकी कातिल स्माइल लोगों की जान भी ले लेती है, यह एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी गई है , यह एक्ट्रेस कोई भी ड्रेस पहन ले ट्रेडिशनल हो जाता है फिर चाहे वह बेचैनी हो या फिर इंडियन खूबसूरती की पहचान बने। इस वीडियो में रश्मिका सॉफ्टवेयर में नजर आयी ,जहां वह हमेशा की तरह स्टनिंग लुक में दिख रहे हैं रश्मिका का जिम योगा वीडियो लोगों को देखने को मिला है जहां वह जिम में दिख रही हैं, जहां वह एक ब्रांड का ऐड करती दिख रही है जिसका नाम पीनट बटर है, वह हेल्थी लाइफ के सीक्रेट को बता रही हैं रश्मिका मंदाना अपने अंदाज का सहारा ले पीनट बटर की खूबियां और उसके लाभ को लोगों के सामने बता रही हैं।

यह वीडियो को @cinema garage नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 11 लाख लोगों ने देखा और 72 हजार लोगों को पसंद आया, कमेंट बॉक्स रश्मिका के जिम वियर पर इमोजी बनाकर लोग भेज रहे है, एक यूजर ने कहा कि कातिलाना जहर लग रही है तो दूसरे यूजर ने कहा , इस ड्रेस में फैंस को खुश कर दिया |

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *