मिस्र की रानी बनी नोरा फतेही, सिल्क की ड्रेस में दिखाया हॉट अंदाज- वीडियो वायरल

मिस्र की रानी बनी नोरा फतेही, सिल्क की ड्रेस में दिखाया हॉट अंदाज- वीडियो वायरल

डांसर क्वीन नोरा फतेही अपने डांस के लिए तो जाने जाती हैं लेकिन यह एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपने बोल्ड लुक के लिए पहचाने जाती हैं। दरअसल नोरा फतेही ने अपनी मेहनत के बल पर बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपना नाम बना लिया है। यह एक्ट्रेस कम ही वक्त में बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपने लिए एक खास मुकाम हासिल कर ली है। इन्होंने फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करके अपने डांस फॉर्म का एक लेबल सेट कर लिया है। जिसे हर कोई फॉलो करना चाहता है। नोरा फतेही एक बेहतरीन डांसर हैं उनकी एक्टिंग कमाल की है तो उनका फैशन सेंस जानलेवा है।

नोरा फतेही का दिखा खूबसूरत रूप

एक्सेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रियलिटी शो जाने के लिए रेडी हुई है। आप देख सकते हैं उन्होंने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी है लेकिन अपने स्लीवलेस और डीप नेक ब्लाउज से धड़कनों को बढ़ा दे रही है। नोरा का यह हॉट लुक उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है। बावजूद इसके नोरा बिना एटीट्यूड दिखाएं पैपराजी के सामने पोज देते हुए भी नजर आई।

नोरा ने अपने बेली डांस की बदौलत इंडस्ट्रीज में लिए एक अच्छा मकाम बनाया है। कम ही वक्त में नोरा ने काफी अच्छा नाम कमा लिया है हालांकि इसके लिए उन्होंने काफी स्ट्रगल भी किया है। इतनी आसानी से सफलता मिली नहीं है। फिल्मों के अलावा एल्बम में भी नजर आई थी नोरा का अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है। नोरा फतेही डांस रियल्टी शो में बतौर जज भी नजर आती हैं नोरा फतेही का यह हॉट लुक उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ाती है। जिसमें वह साड़ी में ही काफी खूबसूरत और हॉट लग रही है।नोरा का का यह वीडियो यूट्यूब चैनल @filmy fame शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *