पीली साड़ी में वाणी कपूर ने बिखेरी हरियाली, दिखा बेहद खूबसूरत और हॉट रूप- वीडियो वायरल

पीली साड़ी में वाणी कपूर ने बिखेरी हरियाली, दिखा बेहद खूबसूरत और हॉट रूप- वीडियो वायरल

एक्ट्रेस आये दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है, वाणी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखायी दे रही है। फैंस इनकी तस्वीरों के दीवाने होते है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वहां पीले रंग की खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही है। इस अंदाज में वाणी बेहद खूबसूरत और हॉट लुक में दिख रही है।

वाणी कपूर ने साड़ी में किया सबको फेल

एक्ट्रेस ने अपने लुक में साड़ी के मैचिंग स्लीवलेस और डीप नेक ब्लाउज को पहना है। सॉफ्ट मेकअप और साइड ओपन हेयर को कैरी किया है, इस तरह से अपने पूरे आउटफिट को कंप्लीट किया है, इस अंदाज में वाणी खतरनाक पोज देते हुए दिख रही है। वाणी अपने स्टाइल और खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। वाणी की हल में रिलीज़ हुए फिल्म “शमशेरा” जिसमे रणबीर कपूर और संजय दत्त भी दिखे।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @Bollywood Masala पर अपलोड किया गया है, वाणी के इस अंदाज को देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। वीडियो को अब तक लाख वाला लोगों से ज्यादा ने देखा है और हजार से ज्यादा लोगों ने तेरे को काफी पसंद किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *